logo

शर्मनाक : बीते 5 महीने से बच्चे के साथ टीचर कर रहा था अप्राकृतिक यौनाचार, परिजनों ने पीटकर पुलिस को सौंपा

uuoio.jpg

जमशेदपुरः
जमशेदपुर के कदमा स्थित एक स्कूल का छात्र आत्महत्या करने का प्रयास कर रहा था। घरवालों ने समय रहते देख लिया तो उसे ऐसा करने से रोक लिया। छात्र की उम्र 13 साल है। जब उससे आत्महत्या करने का कारण पूछा गया तो उसने ऐसा कुछ बताया जिससे घरवालों के होश उड़ गये। छात्र ने बताया की उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया जा रहा है, और यह उसके स्कूल के ही एक टीचर कर रहे हैं। आरोपी टीचर परवेज आलम को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 


शिक्षक परवेज को पकड़कर जमकर पीटा
घरवाले हकीकत जानकर स्कूल पहुंचे और आरोपी स्पोर्ट्स टीचर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।  घरवालों ने बताया कि पिछले कई महीने से उनके बच्चे के साथ ऐसा हो रहा था लेकिन शिक्षक के डर से वह घरवालों को बता नहीं रहा था। रविवार को उसने घर में आत्महत्या का प्रयास किया। सोमवार को स्कूल खुलने के बाद परिजन स्कूल पहुंचे और आरोपी शिक्षक परवेज आलम को पकड़कर जमकर पीटा। फिर पुलिस को सौंप दिया। इस मामले में परिजनों ने परवेज आलम के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत की है। 


5 महीने से अप्राकृतिक यौनाचार 
बच्चे ने बताया कि स्पोर्ट्स टीचर परवेज आलम उसके साथ बीते 5 महीने से अप्राकृतिक यौनाचार कर रहा है। आरोपी उसे काफी डराता और धमकाता था। शनिवार को भी उसने उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। यह सब वह किसी को बता भी नहीं पाता था, जिससे वह काफी अवसाद में था इसलिए उसने आत्महत्या की कोशिश की।