logo

10 सीट पर उम्मीदवार, फिर कैसे बनेगी गांव की सरकार - सुप्रियो भट्टाचार्य

ेह.jpg

द फॉलोअप डेस्क
झामुमो महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने शुक्रवार 18 अक्टूबर को प्रेस को संबोधित करते हुए आजसू को विधानसभा चुनाव में 10 सीट मिलने पर तंज कसा। सुप्रियो ने कहा कि आजसू 2019 में गांव की सरकार बनाने चली थी, लेकिन इस बार 10 सीट पर ही सिमट गई। इन 10 सीटों में आजसू को मुश्किल से 2 पर जीत मिलेगी। फिर गांव की सरकार कैसे बनेगी।

प्रेस से बात करते हुए सुप्रियो भट्टाचार्य ने चंदनकियारी के पूर्व विधायक उमाकांत रजक और जमुआ के मौजूदा विधायक केदार हाजरा के झामुमो में शामिल होने को दलितों का भाजपा से मोहभंग होना बताया है। सुप्रियो का दावा है कि हर दिन सैंकड़ों भाजपा नेता झामुमो में शामिल होने के लिए अनुरोध कर रहे हैं। लेकिन झामुमो ने अभी इस पर नो एंट्री का बोर्ड लगा दिया है। इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर सारा खांचा तैयार
सुप्रियो ने दावा किया कि है इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर सारा खांचा तैयार है और जल्द ही इसकी घोषणा भी कर दी जायेगी। इस दौरान भट्टाचार्य ने जदयू को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि जिसके कंधों पर केन्द्र की सरकार चल रही है, वो 2 सीटों की भीख मांग रहे हैं। यही जदयू की सियासी ताकत है।
 

Tags - Supriyo Bhattacharya JMM Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News