logo

वित्तमंत्री के खिलाफ FIR पर बोले सुप्रियो भट्टाचार्य, ये कोर्ट का बीजेपी पर सर्जिकल स्ट्राइक है 

NEWS292.jpg

रांची 

जेएमएम प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने आज पीसी कर बीजेपी पर तीखे हमले किये। वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने की खबर उन्होंने कहा कि कल का दिन महत्वपूर्ण रहा। कल न्यायालय ने बीजेपी पर सर्जिकल स्ट्राइक किया और यह सर्जिकल स्ट्राइक बीजेपी के असली चेहरे को उजागर करने वाला है। कहा कि विभिन्न छापों के माध्यम से तत्कालीन और वर्तमान वित्तमंत्री कॉर्पोरेट घरानों से किस प्रकार, पैसे का दोहन करती थीं और यह पैसा बीजेपी के अकाउंट में ट्रांसफर होता था, इसकी जांच होनी ही चाहिये। 

सुप्रियो ने कहा कि झारखंड में चुनाव आने वाला है। 15 दिन में प्रधानमंत्री दोबारा झारखंज आ रहे हैं। एक साथ चार चार मुख्यमंत्री आ जा रहे हैं। कौन कब आ रहा है पता नहीं चल रहा है। कोई नुक्कड़ सभा कर रहा है तो कोई अनाउंसमेंट कर रहा है। इस तरह से चीज आगे बढ़ रही है। कहा कि हरियाणा में भी चुनाव है, लेकिन वहां बीजेपी के इतने नेता नहीं जा रहे हैं। महाराष्ट्र कोई नहीं जा रहा है। यहां आकर पर बीजेपी बस घुसपैठ घुसपैठ कह रही है। कहा कि बीजेपी के लोग यहां पर इतना घुसपैठ कर रहे हैं कि अब बीजेपी के लोगों को यहां पर रोक लगानी पड़ेगी। जनता तो इन पर विधानसभआ चुना में, नवंबर-दिसंबर में रोक लगा देगी। कहा कि जिस वित्तमंत्री के खिलाफ नामजद एफआईआर हो और वह 24 घंटा से वित्तमंत्री बनी रहे, ऐसी पार्टी के लोग भ्रष्टाचार की बात करते हैं। बीजेपी का नाम है भ्रष्ट जनों की पार्टी। 

 

जेएमएम नेता ने आगे कहा कि अपना-अपना राज्य छोड़ कर कौन-कौन मुख्यमंत्री यहां आ रहे हैं पता नहीं चल रहा है। कहा कि झारखंड में बीजेपी के लोग मेनिफेस्टो कई फेज में जारी करेंगे। आज तक ऐसा कभी नहीं हुआ था। सुप्रियो ने सवाल किया कि ऐसी कौन सी सियासी  पार्टी है जो तीन बार में घोषणा पत्र जारी करती है। कहा कि जो जनसैलाब झारखंड मुक्ति मोर्चा के साथ चला है, इसे देखकर ये लोग डर रहे हैं। इनके पास कोई मुद्दा नहीं है।


सुप्रियो ने कहा, निर्मला सीतारमण जिस परिवार से आती हैं, वह परिवार कहता है कि एक महिला को वित्तमंत्री बनाकर डराया जा रहा है। बीजेपी का सारा खेल एक्सपोज हो चुका है। अब जल्द से जल्द प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री को बर्खास्त करना चाहिए और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के अध्यक्ष को भी बर्खास्त कर देना चाहिए। जनता बीजेपी को साफ करने पर विचार कर रही है। जनता पूरे देश से बीजेपी को साफ कर देगी। जम्मू कश्मीर औऱ हरियाणा का रिजल्ट आएगा तो बीजेपी कहीं पर भी दहाई की संख्या का आंकड़ा भी नहीं कर पाएगी। 


 

Tags - Supriyo Bhattacharya FIR Finance Minister Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand