logo

परिवार के साथ महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे सुदेश महतो, अचानक क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण टकराए

sudesh_maha.jpg

द फॉलोअप डेस्क

आजसू नेता सुदेश महतो आज सपरिवार श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ज्योतिर्लिंग जी के भस्म आरती श्रृंगार का दिव्य दर्शन किया। और भगवान भोलेनाथ की कृपा सभी पर बनी रही इस बात की कामना की। वहीं इस दौरान सुदेश महतो की मुलाकात भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण से हुई। उन्होंने इस मुलाकात की तस्वीर अपने ट्वीटर हैंडल पर साझा की है। साथ ही दर्शन की कुछ तस्वीर भी शेयर की है।

सुदेश का ट्वीट
सुदेश महतो ने ट्वीट कर लिखा है कि आज सपरिवार श्री महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग जी के भस्म आरती श्रृंगार का दिव्य दर्शन किया। भगवान भोलेनाथ की कृपा सभी पर बनी रहे। इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर @VVSLaxman281 जी से भी मुलाकात हुई। जय महाकाल!हर-हर महादेव!


सुदेश का किक्रेट का गहरा नाता
सुदेश महतो का किक्रेट का गहरा नाता है। वह अपनी स्कूल के समय से ही खेलकूद में काफी रूचि लेते थे। इसी बीच उनकी दोस्ती महेंद्र सिंह धोनी से हुई। धौनी के कुछ करीबी मित्रों में एक झारखंड के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुदेश महतो भी रहे हैं। संन्यास की घोषणा के बाद सुदेश ने कहा कि उन्हें इसकी सूचना मिली है। सुदेश और धौनी एक साथ क्रिकेट खेला हैं। धौनी जहां क्रिकेट की दुनिया में चमकता सितारा बन गए वहीं दूसरी तरफ सुदेश ने राजनीति में हाथ आजमाया। लेकिन आज भी सुदेश जब मैदान में उतरते हैं तो उनसे सभी को उम्मीद होती है कि वो अपने बल्ले से शानदार खेला दिखाएंगे। हाल ही में हुए मीडिया कप में सुदेश ने 73 रन की शानदार पारी खेली है। उनकी पारी के बदोलत ही विधायकों की टीम इस मैच में जीतने में कामयाब रही।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT