logo

दरोगा अनुपम कच्छप हत्याकांड मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए SIT का गठन 

ोलहजोस.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
दरोगा अनुपम कच्छप हत्याकांड मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए SIT का गठन किया गया है। डीएसपी अमर पांडेय के नेतृत्व में बनाई गई SIT में सिल्ली के डीएसपी रणवीर सिंह, कांके के थाना प्रभारी राज कुमार वर्मा, टाटीसिलवे थाना प्रभारी मनोज कुमार, कोतवाली थाना प्रभारी रंजीत सिन्हा, धुर्वा थाना प्रभारी के के साहू, लालपुर थाना प्रभारी रूपेश सिंह, इंस्पेक्टर मनोज कुमार के साथ टेक्निकल टीम को शामिल किया गया है।  पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना के बाद से ही मामले की उच्च स्तरीय जांच शुरू हो गई है। 72 घंटे के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है।

बता दें कि राजधानी रांची में सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। दरोगा की पहचान अनुपम कच्छप के रूप में हुई है। अनुपम स्पेशल ब्रांच में तैनात था। अनुपम कच्छप का शव कांके थाना क्षेत्र के रिंग रोड से बरामद किया गया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद रांची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अनुपम कच्छप 2018 बैच के तेज तर्रार सब इंस्पेक्टर था। जिसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

दरअसल अनुपम अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए कांके रिंग रोड स्थित एक ढाबे पर गए थे। रात 1 बजे तक अनुपम और उनके दोस्तों की पार्टी चलती रही, रात करीब 2 बजे अनुपम अपनी बाइक से निकले जबकि उनके बाकी दोस्त कार से चले गए। इसी दौरान अपराधियों ने अनुपम की गोली मारकर हत्या कर दी।

Tags - Inspector Anupam Kachhap SIT formed Anupam Kachhap Anupam Kachhap murder cas Ranchi news ranchi latest news