logo

अपराध : दुकान में टायर देखने के बहाने घुसे अपराधी, दिन दहाड़े दुकान मालिक की गोली मार कर हत्या

jiuioiko.jpg

धनबादः
झरिया के उपरकुल्ही में एक दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया गया है। घटना शुक्रवार शाम करीब चार बजे की है जब अपराधियों ने गोली मार कर एक युवक की जान ले ली। मृतक 38 वर्षीय रंजीत साव था, जो एमआरएफ टायर शोरूम का मालिक था। अपराधियों ने उसे उसके ही शोरूम में घुसकर तीन गोलियां मारी, जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।


सीसीटीवी फुटेज से मिले सबूत-
वहां काम करने आयी महिला ने सब कुछ अपने सामने होता देखा। हादसे के वक्त महिला के सर में भी गोली के कुछ छींटे लग गए थे, लेकिन महिला अब खतरे से बाहर है। घटना को अंजाम देने आए अपराधियों ने कुछ मिनटों में ही हादसे को अंजाम दे दिया और तीनों कतरास मोड़ कि तरफ़ से भाग गए। घटना कि जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और रंजीत को लेकर एसएनएमसीएच धनबाद पहुंची। जहां डॉक्टरों ने रंजीत को मृत घोषित कर दिया। वहीं दुसरी तरफ़ पुलिस ने शोरूम मे लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। फुटेज से पता चला के दो शूटरों ने चहरे पर मास्क लगाया हुआ था। वहीं तीसरा अपराधी हेलमेट लगा कर बाइक पर ही बैठा रहा। 


कैसे दिया गया घटना को अंजाम 
बता दें कि करिब 4:15 बजे दो शुटर बाइक से उतर कर दुकान में जाते है। उस वक्त रंजीत शोरूम के कुछ कागजात देख रहे होते हैं। तभी दोनो अपराधी टायर देखने का बहाना करते है। इसी बीच एक शूटर करीब 4:35 बजे मुड़कर पीछे हटाता है और सर के पीछे रंजीत को गोली मार देता है। इतने ही देर में दुसरा शूटर रंजीत को खिंचकर कमर से हथियार निकालता है और उसे दूसरी और तीसरी गोली मार देता है। इसके तुरंत बाद दोनों दौड़कर शोरूम के बाहर निकलते है और बाइक पर बैठकर फ़रार हो जाते है।


परिवार को नहीं है पुलिस पर भरोसा-      
मृतक के परिवार वालों ने पुलिस वालों पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं किया। उन्होने मीडिया वालों के सामने ही पुलिस वालों को शोरूम मे लगी सीसीटीवी फुटेज दिखाई। फुटेज की एक कॉपी उन्होने खुद रखी और दूसरी कॉपी पुलिस वालों को दी। घटना पर मौजूद काम करने आयी महिला कमला देवी हादसे के बाद काफी घबराई हई थी। महिला ने पुलिस को बताया की उसके सामने ही अपराधियों ने रंजीत साव को गोली मार दी। पुलिस हत्या के पिछे का कारण पता करने में जुटी है। हादसे के बाद परिवार में शोक का माहौल है। मां, पत्नी मनीषा देवी, पुत्री गुनगुन (11), पुत्र रणवीर( 8), बड़ा भाई रंजन साव आदि का रो-रोकर बुरा हाल है।