logo

झारखंड की ड्राइविंग सीट पर बैठे हेमंत सोरेन एक्सीडेंट करा देंगे, जनता परेशान है- शिवराज सिंह चौहान

a2717.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

दो दिवसीय झारखंड दौरे पर रांची पहुंचे शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हेमंत सोरेन ड्राइविंग सीट पर बैठे हैं लेकिन वह एक्सीडेंट करा देंगे। राज्य की जनता इससे परेशान है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हेमंत सोरेन जितने दिन ड्राइविंग करेंगे, जनता का नुकसान ही होगा। केंद्रीय कृषि मंत्री ने कहा कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व में राज्य बर्बाद हुआ। यदि उनका नेतृत्व जारी रहा तो प्रदेश की और भी बर्बाद होगी। चारों तरफ लूट मची है। बिना पैसा दिए कोई काम नहीं होता। 

शिवराज सिंह चौहान ने लगाए गंभीर आरोप
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि झारखंड में प्रधानमंत्री आवास बनाने के लिए बालू नहीं मिल रहा है। यदि कहीं मिलता भी है तो कीमत काफी ऊंची है। उन्होंने गठबंधन सरकार को धोखेबाज बताते हुए कहा कि जनता में हाहाकार मचा है। लोग 6 महीने से पेंशन के लिए तरस रहे हैं। बिजली गायब रहती है। ट्रांसफॉर्मर वर्षों से जले पड़े हैं। लोगों के घरों में बिजली नहीं आती लेकिन, उसका बिल जरूर आ जाता है। करप्शन के आरोपों में सरकार के पूर्व मंत्री और वरीय पदाधिकारी जेल में हैं। 

2024 में एनडीए की सरकार बनाने का दावा
झारखंड में चुनाव प्रभारी बनाए गये शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ऐसी भ्रष्ट और निकम्मी सरकार को बेनकाब कर देगी। जनांदोलन और विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से जनता के बीच जायेंगे। उन्होंने कहा कि जनता बीजेपी सरकार का कार्यकाल याद कर रही है। बीजेपी शासन में हुए विकास कार्यों को याद कर रही है। 2024 में हम लोग फिर से झारखंड में बीजेपी के नेतृत्व वाली मजबूत एनडीए सरकार बनायेंगे। 

Tags - Shivraj Singh ChauhanJharkhand BJPHemant SorenJharkhand News