logo

हजारीबाग में नाबालिग दिव्यांग के साथ दुष्कर्म, हैवानियत के बाद जंगल में लड़की को छोड़कर भागा आरोपी

ीोजा19.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
हजारीबाग जिले के इचाक थाना क्षेत्र में नाबालिग दिव्यांग से रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता की मां ने इस संबंध में शनिवार को थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी शंकर मेहता की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पीड़िता की मां ने बताया कि घटना पांच दिन पहले की है। पंचायत स्तर पर मामले को सुलझाने को मुखिया और सरपंच ने प्रयास किया, लेकिन आरोपी कोई भी बात सुनने को तैयार नहीं हुआ तो थाने में शिकायत की गई। 


पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी दिव्यांग बेटी 12 अगस्त की रात बाहर गई थी। अकेला पाकर आरोपी शंकर मेहता ने उसे डरा-धमका कर अपनी बाइक पर बैठाया और जंगल ले गया। वहां दुष्कर्म के बाद शंकर ने बेटी के मोबाइल से सिम निकाल लिया और आधी रात को जंगल में उसे अकेला छोड़कर फरार हो गया। फरार होने से पहले धमकी दी कि घटना की जानकारी किसी को देने पर वह उसकी हत्या कर देगा। उसकी बेटी किसी तरह गांव पहुंची और एक घर का दरवाजा खुलवा घटना की जानकारी दी। 


इसके बाद घर वालों ने उसे बुलाकर पूरे मामले की जानकारी दी। पीड़िता की मां ने आगे कहा है कि दूसरे दिन घटना की जानकारी मुखिया और सरपंच को दी गई। इसके बाद पंचायत में ही मामले को सुलझाने की कवायद शुरू हुई, लेकिन आरोपी शंकर ने रौब दिखाते हुए कोई भी बात मानने से इनकार कर दिया, जिसके बाद पुलिस से न्याय की गुहार लगाई गई है। इधर, थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि आवेदन के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags - Hazaribagh news Hazaribagh news Hazaribagh latest news rape in Hazaribagh rape with disabled person