logo

Ranchi : ED के शिकंजे में आये प्रेम प्रकाश के साथ रघुवर दास की फोटो साझा कर बोले सरयू रॉय, तस्वीरें बोलती हैं

SARYU.jpg

रांची: 

वरिष्ठ विधायक सरयू रॉय ने पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास की एक तस्वीर साझा की है और तीखा तंज कसा है। दरअसल, इस तस्वीर में रघुवर दास उस प्रेम प्रकाश के साथ नजर आ रहे हैं जिसके आवास पर ईडी ने मनी लाउंड्रिंग मामले में छापा मारा। गौरतलब है कि बुधवार को ईडी के अधिकारियों ने रांची के वसुंधरा अपार्टमेंट स्थित प्रेम प्रकाश के फ्लैट में छापा मारा था। देर शाम ईडी के अधिकारियों ने प्रेम प्रकाश को हिरासत में लिया। प्रेम प्रकाश की पहचान राज्य में सीएमओ के करीबी शख्स के रूप में रही है। 

सरयू रॉय ने रघुवर दास पर कसा तंज
सरयू रॉय ने पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के साथ प्रेम प्रकाश की तस्वीर को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। लिखा है कि ये तस्वीर रघुवर दास के ओएसडी रहे राकेश चौधरी के सुपुत्र के विवाह समारोह की है। देवघर के हंसा गार्डेन रिसॉर्ट में 30 नवंबर 2020 को बारात की शोभा पढ़ाने वालों में चौधरी परिवार के साथ रघुवर दास और प्रेम प्रकाश प्रमुख थे। तस्वीर बोलती है। सुनें बीजेपी। 

 

रघुवर दास और सरयू रॉय के बीच पुरानी तल्खी
बता दें कि ये पहली मौका नहीं है जब सरयू रॉय ने रघुवर दास पर निशाना साधा हो। झारखंड में एनडीए शासनकाल में रघुवर दास मुख्यमंत्री थे वहीं सरयू राय मंत्री। दोनों के बीच तल्खियां थीं और इसका परिणाम ये हुआ कि 2019 के विधानसभा चुनाव के ठीक पहले सरयू रॉय ने बीजेपी छोड़ दी और जमशेदपुर (पूर्वी) से रघुवर दास के खिलाफ चुनाव लड़ा और जीते। सरयू राय ने पूर्व मुख्यमंत्री पर झारखंड दिवस के दिन टॉफी और टीशर्ट घोटाला करने का आरोप भी लगाया है। 

ईडी ने प्रेम प्रकाश के आवास पर छापा मारा
गौरतलब है कि पूजा सिंघल प्रकरण में ईडी ने अपनी जांच का दायरा बढ़ाया और सीएमओ के करीबी माने जाने वाले प्रेम प्रकाश के आवास पर छापेमारी की। ईडी ने वसुंधरा अपार्टमेंट स्थित फ्लैट से कई अहम दस्तावेज और विदेशी कछुआ बरामद किया है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक प्रेम प्रकाश के पास से कई बड़े ट्रांजेक्शन के साक्ष्य भी ईडी को मिले हैं।