logo

22 जनवरी को बंद रहेंगे रांची के निजी स्कूल, प्राण प्रतिष्ठा को लेकर किया फैसला

ram_mandir_schoool_closed.jpg

द फॉलोअप डेस्क
22 जनवरी को अयोध्या में रामलला का प्राण-प्रतिष्ठा समारोह है। इसे लेकर राजधानी रांची में भी विभिन्न तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है। कार्यकर्मों को देखते हुए ज्यादातर निजी स्कूलों ने सोमवार को छुट्टी की घोषणा की गई है। कुछ स्कूलों में क्लास स्थगित रहेंगे, लेकिन ऑफिस खुला रहेगा। कुछ स्कूल प्रबंधनों द्वारा रविवार को इस पर निर्णय लिए जाने की संभावना है। हालांकि, स्कूलों ने छुट्टी का कारण नहीं बताया है। वहीं सोमवार को सरकारी स्कूल बंद रहेंगे या नहीं अब तक कोई निर्देश जारी नहीं हुआ है। 

पहले से निर्धारित प्रैक्टिकल की परीक्षाएं चलेंगी
कुछ सीबीएसई बोर्ड के स्कूलों में बोर्ड की प्रैक्टिकल परीक्षाएं पहले से निर्धारित हैं। ऐसे में कई स्कूल प्रबंध ने बताया कि पहले से निर्धारित प्रैक्टिकल परीक्षाएं पहले से निर्धारित समयानुसार ही होंगी। अगर, परीक्षा तिथि में बदलाव किया जाएगा, तो इसके बारे में छात्रों को पहले ही जानकारी दे दी जाएगी।


ये स्कूल रहेंगे बंद
डीपीएस रांची,जेवीएम श्यामली ,डीएवी हेहल ,डीएवी बरियातू ,डीएवी कपिलदेव ,डीएवी नीरजा सहाय ,डीएवी पुंदाग ,डीएवी गांधीनगर ,सरस्वती शिशु विद्या मंदिर, धुर्वा ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल ,शारदा ग्लोबल स्कूल ,सरला बिरला स्कूल ,टेंडर हार्ट ,ब्रिजफोर्ड स्कूल फिरायालाल पब्लिक स्कूल ,संत माइकल स्कूल ,इसके अलावा भी शहर के कई प्राइवेट स्कूल बंद रहेंगे।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N\