logo

धनबाद में खराब ट्यूबलाइट तोड़ने पर PT टीचर और सीनियर छात्रों ने स्टूडेंट को पीटा, अभिभावकों ने किया हंगामा 

TEACHERBEAT.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
धनबाद के निरसा के जवाहर नवोदय विद्यालय में एक छात्र द्वारा खराब ट्यूबलाइट तोड़ने पर पीटी शिक्षक और सीनियर छात्रों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद अभिभावक और परिजनों ने विद्यालय परिसर में जमकर हंगामा किया और पीटी शिक्षक के साथ हाथापाई की। विद्यालय प्रबंधन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पीटी शिक्षक शिवम निशांत को एसोसिएट से हटा दिया और 4 सीनियर छात्रों को 15 दिनों के लिए निलंबित कर दिया। प्राचार्य सीके ठाकुर ने कहा कि नवोदय विद्यालय में किसी भी तरह की मनमानी नहीं चलने दी जाएगी। 

परिजनों ने पीटी शिक्षक को पीटा 
मिली जानकारी के अनुसार मामला गुरुवार की रात का है। यहां जवाहर नवोदय विद्यालय के आठवीं कक्षा के छात्र पियूष ने खराब ट्यूबलाइट तोड़ दी। इसके बाद सीनियर छात्रों ने उसकी पिटाई की। जब पीटी शिक्षक शिवम निशांत वहां पहुंचे तो सीनियर छात्रों ने उन्हें भी इसकी जानकारी दी। इसके बाद पीटी शिक्षक और सीनियर छात्रों ने मिल कर उसकी और पिटाई की। घटना की जानाकरी मिलने के बाद पीड़ित छात्र के अभिभावक और परिजन शुक्रवार सुबह विद्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने जमकर हंगामा किया और पीटी शिक्षक की पिटाई कर दी। 

शिक्षक को एसोसिएट से हटाया 
विद्यालय प्रशासन ने किसी तरह अभिभावकों को शांत कराया। इसके बाद प्रशासन ने घटना की जांच के बाद कार्रवाई की। जहां पीटी शिक्षक को एसोसिएट से हटा दिया गया और 4 सीनियर छात्रों को 15 दिनों के लिए निलंबित कर दिया गया। प्राचार्य ने कहा कि विद्यालय में शांति और अनुशासन बनाए रखने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी जाएगी। 

Tags - झारखंड न्यूज झारखंड लेटेस्ट न्यूज धनबाद न्यूज धनबाद हिंदी न्यूज Jharkhand News Jharkhand Latest News Dhanbad News Dhanbad Hindi News