logo

भ्रष्टाचार का घमंड तोड़ा जाएगा, झारखंड को सुशासन से जोड़ा जाएगा- रवि किशन

NEWS0267.jpg

हजारीबाग 

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा का रथ हजारीबाग प्रमंडल के बड़कागांव, हजारीबाग विधानसभा पहुंचा। बड़कागांव प्लस टू हाई स्कूल के मैदान में बीजेपी परिवर्तन महासभा आयोजित हुई। यहां सभा को संबोधित करते हुए गोरखपुर सांसद रवि किशन ने कहा कि परिवर्तन सभा में मोदी जी का संदेश आप लोगों के लिए लेकर आया हूं। यह चिंतन का समय है क्योंकि केंद्र सरकार द्वारा भेजी जा रही योजनाएं हेमंत सरकार रोक रही है। राज्य सरकार के वादाखिलाफी पर उन्होंने कहा कि चुनाव के समय हेमंत सोरेन ने जो 72 हजार सालाना देने का वादा किया था और युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, उनमें से कोई भी पूरा नहीं हुआ। 

उन्होंने कहा कि जब से प्रदेश में हेमंत सोरेन की सरकार आई है, आदिवासी समाज की संख्या घट रही है। राज्य में घुसपैठियों को आश्रय दिया जा रहा है, धर्मांतरण को बढ़ावा दिया जा रहा है और हिंदू धर्म को टारगेट किया जा रहा है। राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने पूछा कि हिंदुओं को कम करने की साजिश कौन रच रहा है? आज झारखंड में बहनें और बेटियां रात में बाहर निकलने से डरती हैं। राज्य में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है और जनता का पैसा लूटा जा रहा है। सांसद किशन ने कहा कि हम सब हिंदू हैं, हमारी कोई जाति नहीं है। राज्य में चुनाव होने वाला है, जब वोट का समय आए तो हिंदू बनकर वोट देना है, जाति बनकर नहीं। जात-पात से ऊपर उठकर हिंदू बनकर रहिए, नहीं तो हम बंटेंगे। साथ रहेंगे तो जीवित रहेंगे। 

उन्होंने कहा कि जिस तरह उत्तर प्रदेश में गोरखपुर का विकास हुआ है, यूपी की तरह यहां भी सुशासन देंगे। डबल इंजन की सरकार रहने से डबल विकास होगा। आगे उन्होंने कहा कि मोदी जनता का पैसा जनता के विकास में लगा रहे हैं। जनता से आह्वान करते हुए सांसद किशन ने कहा कि अब समय है जाग जाइए और आने वाले चुनाव में इस निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकिए। उन्होंने एक देशभक्ति गाने से लोगों को संबोधित करते हुए कहा, "हम जियेंगे और मरेंगे ऐ वतन तेरे लिए।" उन्होंने जोर देते हुए कहा, "ना कहेंगे, ना सहेंगे, बदल कर रहेंगे।" हेमंत सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, "जिंदगी झंड बा, फिर भी भ्रष्टाचार करके किस बात का घमंड बा?" उन्होंने बड़कागांव की जनता से वादा किया कि वह पुनः चुनाव में आपके बीच उपस्थित रहेंगे।

सभा में उपस्थित हजारीबाग सांसद मनीष जायसवाल ने भी सभा को संबोधित किया। उन्होंने हेमंत सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार ने 2000 रुपये पारिवारिक लाभ देने का वादा पूरा नहीं किया। अब, चुनाव नजदीक आने पर यह सरकार केवल दिखावा कर रही है और युवाओं को छल रही है। उन्होंने मंइयां सम्मान योजना को चुनावी चाल करार दिया और कहा कि बीजेपी सरकार महिलाओं के लिए बड़ी-बड़ी योजनाएं चला रही है। सांसद जायसवाल ने वर्तमान सरकार पर धार्मिक कार्यों में बाधा डालने और पत्थरबाजों को संरक्षण देने का आरोप लगाया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विवेकानंद सिंह ने की। इस दौरान कार्यक्रम प्रभारी व प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद, पूर्व विधायक लोकनाथ महतो, विकास प्रीतम, तीनों मंडल के मंडल अध्यक्ष, जिला उपाध्यक्ष दामोदर सिंह, बीजेपी नेत्री पूनम साहू, और अन्य प्रमुख नेता प्रमुख रूप से मौजूद रहे।


 

Tags - corruption good governance Ravi Kishan Jharkhand News