logo

थाना का चौकीदार 36 घंटे से लापता, अपहरण की जताई जा रही है आशंका

tisri.jpeg

गिरीडीह 

तिसरी थाना के चौकीदार राहुल यादव पिछले 36 घंटों से अधिक समय से लापता हैं। परिजनों ने उनके अपहरण की आशंका जतायी है। दूसरी ओर, लापता राहुल के मोबाईल को पुलिस ने तिसरी-चंदौरी मुख्य मार्ग पर सकसोकिया के निकट झाड़ियों से बरामद किया है। इसके बाद शुक्रवार देर रात तक तिसरी पुलिस यहां चौकीदार की तलाश में लगी रही। लेकिन पुलिस को कामयाबी नहीं मिली। इस दौरान पुलिस ने तिसरी चौक व चंदौरी की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला। खबर है कि एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में सुबह के समय राहुल ब्लू टी-शर्ट पहने चंदौरी की ओर जाते हुए दिखा है। पुलिस फिलहाल मानव व अन्य तकनीकी साधनों के सहारे राहुल का लगाने में जुटी हुई है। खोजी कुत्तों को भी राहुल की तलाश में लगाया गया है। 

मॉर्निंग वॉक पर निकले थे राहुल 
बताया जाता है कि राहुल प्रतिदिन की भांति सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। लेकिन 36 घंटे हो जाने के बाद भी लौट के वापस घर नहीं आये। वहीं कई लोग राहुल के अपहरण की आशंका भी जता रहे हैं। हालांकि पुलिस ने इस  मामले में कुछ भी कहने से इनकार किया है। दूसरी ओऱ राहुल के परिजन किसी अनहोनी की आशंका से सहमे हुए हैं। 
एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन 
राहुल की खोज के लिए गिरिडीह एसपी दीपक शर्मा के निर्देश पर एसआईटी का गठन किया गया है। इसका नेतृत्व खोरीमहुआ एसडीपीओ मुकेश कुमार महतो कर रहे हैं। एसआईटी की टीम में इंस्पेक्टर बिरेन्द्र टोप्पो, तिसरी थाना प्रभारी प्रदीप कुमार, धनवार थाना प्रभारी पिकु प्रसाद, साईबर शाखा प्रभारी पप्पू कुमार और अभियोजन शाखा के रौशन कुमार शामिल हैं।