logo

जिन्होंने 6 दशक शासन किया, उनका एक झटके में गरीबी हटाने की बात कहना हास्यास्पद- मोदी

rahulmodi.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क: 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू देते हुए इशारों में राहुल गांधी पर निशाना साधा है। इंटरव्यू में पीएम मोदी से देश के कई ज्वलंत मुद्दों पर सवाल किया जा रहा था। इस बीच प्रधानमंत्री ने गरीबी पर चर्चा करते हुए बगैर नाम लिए राहुल गांधी के एक बयान पर प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा कि एक नेता को मैंने बोलते सुना कि वो देश की गरीबी एक झटके में खत्म कर देंगे। इतना कहकर प्रधानमंत्री हंसने लगे और कहा कि कोई ऐसा बयान कैसे दे सकता है। प्रधानमंत्री ने कहा कि जिन्होंने 6 दशक से देश में शासन किया वो एक झटके में गरीबी दूर करने की बात कह रहे हैं। हमने तो केवल 10 साल काम किया है, उसमें भी 2 साल कोरोना में निकल गए।

छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी ने दिया था बयान 
लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान छत्तीसगढ़ के बस्तर में उन्होंने कहा कि देश की गरीबी को एक झटके में खत्म कर देंगे। राहुल गांधी के इस बयान से वो बीजेपी के निशाने पर आ गए।

बीजेपी के कई नेताओं ने राहुल गांधी के द्वारा दिए गए इस बायान को हास्यास्पद बताया। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कह दिया कि देश का एक नेता गरीबी को एक झटके में खत्म करने की बात कह रहा है। जो 60 साल तक इस देश की सत्ता में रहे अब वो एक झटके में गरीबी खत्म करने की बात कर रहे हैं।

Tags - rahul gandhi narendra modcongress and bjphindi newsloksabha election 2024