logo

पीएम मोदी मीट औऱ मछली की बात तो करते हैं, लेकिन महंगाई पर नहीं बोलते- राकेश सिन्हा 

CONGRESS1.jpeg

रांची 

21 अप्रैल को आयोजित उलगुलान महारैली की तैयारी को लेकर हुई बैठक में इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रदेश महासचिव सह मीडिया प्रभारी राकेश सिन्हा ने कहा कि पीएम मोदी नवरात्र में मीट औऱ मछली की बात तो करते हैं, लेकिन महंगाई पर नहीं बोलते। बता दें कि बैठक में राकेश सिन्हा के साथ  मीडिया चेयरमैन सतीश पॉल मुंजनी, झामुमो के केन्द्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य, मनोज पाण्डेय, RJD से कैलाश यादव, भाकपा माले से नदीम खान और आप से रोहित श्रीवास्तव प्रमुख रूप से उपस्थित थे। बैठक में राकेश सिन्हा ने कहा कि यह रैली ऐतिहासिक होगी। कहा कि यह महारैली न केवल झारखंड की बल्कि देश की दशा और दिशा तय करेगी। झारखंड संघर्षों की भूमि रही है। इस धरती से जो आवाज उठेगी वह केंद्र की सत्ता पलटने में कारगर साबित होगी।

 

राहुल गांधी सहित ये नेता शामिल होंगे महारैली में 

जेएमएम के केन्द्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि राजधानी में 21 अप्रैल को प्रभात तारा मैदान में जेएमएम की न्याय उलगुलान महारैली होने वाली है। इसमें RJD सुप्रीमो लालू यादव, तेजस्वी यादव, कांग्रेस के मल्लिकार्जुन खड़गे एवं राहुल गांधी भी शामिल होंगे। इसके अलावा आप नेता संजय सिंह, अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आने की सहमति दी है। उद्धव ठाकरे की ओर से प्रियंका चतुर्वेदी भी इस महारैली में शामिल होगी। जबकि नेशनल कांफ्रेंस से फारूक अब्दुल्ला एवं माले के दीपकंर भट्टाचार्य भी इसमें शामिल होंगे। 


एचईसी के इलाके में हो रही है रैली 

RJD के महासचिव कैलाश यादव ने कहा कि जहां पर उलगुलान महारैली होगी वह इलाका एचईसी में आता है। एचईसी के कर्मियों को 22 महीने से वेतन नहीं मिला है। 10 साल से बीजेपी के सांसद रहे। उनकी जवाबदेही तय होगी। हमारे वरीय नेता आएंगे उनके सामने भी इन बातों को रखा जाएगा। दस सालों में जो झूठे सपने दिखाए उसका भी पर्दाफाश करेंगे। हमारे नेता हेमंत सोरेन को ईडी ने साजिश के तहत जेल भेजने का काम किया है। इंडिया गठबंधन काफी मजबूत है। 2024 लोकसभा चुनाव में हमलोग झूठे चेहरों को बेनकाब करेंगे। भारी मतों से जीत इस चुनाव में दर्ज करेंगे।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Ulgulan MaharallyCONGRESSJMMJharkhand News