logo

Palamu : 1989 से चले आ रहे जमीन विवाद में चली गोली; 3 लोग घायल

firing_crime.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र के मझिगांवा में जमीन विवाद के कारण गोली चल गई, जिससे 3 लोग घायल हो गए। मिली सूचना के मुताबिक, यहां सालों से चले आ रहे जमीन विवाद को लेकर एक पक्ष ने छत से दूसरे पक्ष पर गोलियां चला दी। इस गोलीबारी में अखिलेश चौरसिया, सूर्यदेव प्रसाद और सुरेंद्र चौरसिया को गोली लग गई, जिन्हें आनन-फानन में मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। तीनों घायलों में सूर्यदेव प्रसाद को गले में गोली लगी है, इस कारण उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर करने की तैयारी है।सालों पहले से चल रहा जमीन विवाद 
उक्त घटना की सूचना मिलने पर चैनपुर थाना प्रभारी श्रीराम शर्मा अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। यहां पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में परिजन अस्पताल पहुंचे हैं। 

इस मामले में जख्मी सूर्यदेव प्रसाद ने बताया कि साल 1989 से जमीन का विवाद चल रहा है। शुक्रवार को विवादित जमीन पर जुताई करने गये थे, उसी दौरान दूसरे पक्ष ने फायरिंग की। जबकि इससे पहले गुरुवार को दूसरे पक्ष ने अपने हिस्से की जुताई की थी। घटना के बाद दोनों पक्षों में तनाव का माहौल बन गया।

Tags - Palamu firing land dispute 3 injured Jharkhand News