logo

पालमू के लोगों का सौभाग्य, सबसे पढ़े-लिखे प्रत्याशी को दे पाएंगे वोटः अरुणा शंकर

arun2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
आज पलामू की पहली मेयर अरुणा शंकर ने रांची रोड स्थित मल्टी ब्रांडेड शोरूम एवं सर्विस सेंटर जय मां दुर्गा का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा हमारे शहर के विकास में व्यवसाईयों की अहम भूमिका है। व्यवसायी अपनी पूंजी लगाकर बैंक से कर्ज लेकर जहां शहर में एक से एक अत्याधुनिक शोरूम खोल रहे वहीं कई युवा, युवतियों को रोजगार देते हुए सरकार को जीएसटी के रूप में भारी भरकम राजस्व भी दे रहे हैं।


आपका एक-एक वोट बहुत कीमती
आज रांची रोड में जय मां दुर्गा बाइक सर्विस सेंटर मल्टी ब्रांडेड शोरूम का खोला जाना इसी कड़ी में एक शुभ संकेत है। जिसके लिए मैं इस संस्था के मालिक धर्मेंद्र सिंह और सुमित पाठक को बधाई देती हूं। प्रथम महापौर ने उपस्थित लोगों से अपील की गर्मी बढ़ते जा रही है फिर भी 13 तारीख को मतदान जरूर करें आपका एक वोट मजबूत राष्ट्र का निर्माण करेगा। 


सबसे पढ़े लिखे व्यक्ति को देंगे वोट 
अरुणा शंकर ने कहा हम सबों के लिए सौभाग्य की बात है कि हमारे पलामू लोकसभा को  झारखंड का  सर्वाधिक पढ़ा लिखा अनुभवी सांसद चुनने का मौका मिलेगा। यह अच्छी बात है कि प्रत्याशी के रूप में चुनने का अवसर पलामू की जनता को भाजपा ने एक आईपीएस ऑफिसर पूर्व डीजीपी बी डी राम के रूप में दिया है। जिसे वोट कर  पुराने लोगों के साथ-साथ नई पीढ़ी उत्साही होगी और वह कह सकते मैंने अपने जिंदगी का पहला वोट झारखंड कs सर्वाधिक पढ़े लिखे प्रत्याशी को दिया। प्रथम महापौर ने महिलाओं एवं बहनों से खासकर अपील की आप अपने भविष्य की सुरक्षा के लिए वोट करने अवश्य जाएं। 

Tags - Palamu Aruna Shankar Palamu candidate Palamu Aruna Shankar Palamu news Palamu latest news