logo

ज्योति अग्रवाल हत्याकांड को लेकर विपक्ष हमलावर, अमर बाउरी बोले- हेमंत पार्ट 2 सरकार की बातें हैं हवा-हवाई

JYOTI.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
जमशेदपुर के एक कारोबारी रवि अग्रवाल की पत्नी ज्योति अग्रवाल की शुक्रवार रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। रवि अग्रवाल से दो महीने से रंगदारी मांगी जा रही थी। शक है कि उसी रंगदारी मांगने वाले गिरोह ने घटना को अंजाम दिया है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि रवि अग्रवाल और उनकी पत्नी ज्योति शुक्रवार की रात शहर के बाहर हाईवे पर स्थित एक होटल में डिनर के बाद लौट रहे थे, तब कांदरबेड़ा नामक जगह पर अपराधियों ने उनकी गाड़ी रोक ली। उन्होंने रवि पर पिस्टल तानी, तो ज्योति अग्रवाल ने उन्हें रोकने की कोशिश की। इसपर अपराधियों ने उनके सिर में गोली मार दी। ज्योति को तत्काल टाटा मेन हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले को लेकर विपक्षी पार्टी भाजपा चंपाई सरकार पर हमलावर है। नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने ट्वीट कर झारखंड की महागठबंधन सरकार से मुक्ति पाने की बात कही है। 


अमर बाउरी ने ट्वीट किया 
इस घटना को लेकर नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि इसी झारखंड की परिकल्पना कांग्रेस-झामुमो-राजद ने की थी? 25 लाख रंगदारी को लेकर सोनारी के कारोबारी रवि अग्रवाल की पत्नी की गोली मारकर हत्या : कांदरबेड़ा के पास रात दस बजे की घटना, मिनी पंजाब होटल से खाना खाकर लौट रहा था परिवार ! हेमंत पार्ट 2 सरकार की बातें हैं हवा-हवाई, झारखंड के कानून-व्यवस्था की लुटिया डुबाई! हर दिन वही कहानी। समय आ गया है जब इस झामुमो-कांग्रेस-राजद सरकार से मुक्ति पाई जाए !


रंगदारी मांगी जा रही थी 
बता दें कि शहर के सोनारी इलाके में रहने वाले रवि अग्रवाल का भुईयाडीह इलाके में प्लाईवुड का प्रतिष्ठान है। उनका कहना है कि उनसे फोन पर रंगदारी की मांग की जा रही थी। जिसकी शिकायत रवि अग्रवाल ने सीतारामडेरा थाना में की थी. आरोप है कि रंगदारी नहीं देने के कारण इस हत्याकांड को अंजाम अपराधियों ने दिया है। घटना को लेकर स्वास्थय मंत्री बन्ना गुप्ता ने मीडिया से बात करते हुए घटना की घोर निंदा की और दुख प्रकट किया। 

Tags - Jamshedpur news jamshedpur latest newsjamshedpur ki khabar jharkhand jamshedpurjharkhand crime news