logo

धनबाद : मासूम बच्चे को बेहोशी का ओवरडोज देकर किया गया ऑपरेशन, मौत

AMBE.jpg


धनबादः

बाघमारा थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिणा नेहरू चौक समीप स्थित अम्बे हॉस्पिटल में एक डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगा है। परिजन की तरफ से कहा जा रहा है कि डॉक्टर की वजह से उनके तीन साल के बच्चे की मौत हो गई है। परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया है। सूचना पाकर पुलिस आक्रोशित परिजनों को समझाने के प्रयास में जुटी है।  मृतक बच्चे का नाम ऋतिक राय है।  


ओवरडोज इंजेक्शन से मौत 
परिजनों ने बताया कि बच्चे को हार्निया के ऑपरेशन के लिए एडमिट किया गया था। ऑपरेशन के बाद बच्चे को होश ही नहीं आया। परिवार वालों का कहना है कि ऑपरेशन के वक्त मासूम को बेहोशी का ओवरडोज इंजेक्शन दे दिया गया था, जिसके वह होश में आया ही नहीं। परिजनों ने यह भी कहा है कि उनके बच्चे की मौत पहले ही हो गई लेकिन अस्पताल वालों ने उन्हें अंधेरे में रखा। अस्पताल प्रबंधन बच्चे को दूसरे अस्पतालों में लेकर घूमता रहा। होश में लाने को लेकर भागमभाग करता लेकिन हमें कुछ नहीं बताया।  


परिजनों ने हंगामा किया 
बच्चे की मौत की खबर सुनने के बाद परिजन आक्रोशित हो गए और अस्पताल में हंगामा किया। बच्चे के परिजनों ने कहा कि होश आने के बाद बच्चे से मिलवाने की बात प्रबंधन ने परिजनों से कही लेकिन कई घन्टे बीत जाने के बाद भी अस्पताल प्रबंधन ने कोई जानकारी नहीं दी।