logo

कल पीएम मोदी घाटशिला में भरेंगे हुंकार, विद्युत बरण के लिए करेंगे वोट की अपील

GIFT6.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 मई की सुबह जमशेदपुर लोकसभा के सांसद सह भाजपा प्रत्याशी विद्युत बरण महतो के समर्थन में घाटशिला के मऊ भंडार स्थित ताम्र मैदान में चुनावी सभा करेंगे। कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए भाजपा की तैयारियां पूरी हो चुकी है। दावा किया जा रहा है कि पूरे कोल्हान से 1 लाख लोगों से ज्यादा की भीड़ जुटेगी। 


एसपीजी की टीम ने संभाली कमान 
सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलीकॉप्टर गोल्फ मैदान में उतारेगा। इसके बाद पीएम सड़क मार्ग से सभा स्थल तक जाएंगे। एसपीजी की टीम ने सभा स्थल से लेकर चॉपर की लैंडिंग स्थल की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल ली है। एसपीजी ने शुक्रवार को गोल्फ मैदान एयरफोर्स की हेलीकॉप्टर की दो बार लैंडिंग कराकर स्थल की जांच की। 


शनिवार की सुबह 11 बजे प्री-रिहर्सल
गोल्फ मैदान में शनिवार की सुबह 11 बजे प्री-रिहर्सल किया गया। रविवार की सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री के चॉपर की इसी स्थल पर लैंड करेगी। शनिवार को गोल्फ ग्राउंड में हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के अलावा गोल्फ ग्राउंड से सभा स्थल तक सड़क मार्ग पर रिहर्सल की गयी। इस दौरान हर जगह पर पुलिस फोर्स की तैनाती रहेगी।

प्रधानमंत्री की सभा को लेकर गुरुवार को ही एसपीजी की टीम घाटशिला आ चुकी है। एसएसपी किशोर कौशल और ग्रामीण एसपी ऋषभ गर्ग लगातार सभा स्थल की सुरक्षा का जायजा लिया है। 

Tags - PM Modi Modi in Jharkhand Modi in Ghatshila Modi ji Jamshedpur Vidyut Baran Mahato Lok Sabha Elections Jharkhand Lok Sabha Elections