logo

बर्थडे के दिन आई मौत, हजारीबाग में नर्सिंग होम संचालक की गोली मारकर हत्या

जोीेह1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
हजारीबाग जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लाखे के पास अज्ञात अपराधियों ने नर्सिंग होम संचालक परशुराम प्रसाद की गोली मारकर हत्या कर दी। परशुराम विष्णुगढ़ स्थित नर्सिंग होम से वापस घर लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जब प्रसाद लाखे कब्रिस्तान के पास पहुंचे तो घात लगाकर बैठे अज्ञात हमलावरों ने उनका पीछा किया और सिर में गोली मार दी। स्थानीय लोग परशुराम को मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। परशुराम प्रसाद, चतरा जिले के पत्थलगड़ा नंदगांव के निवासी थे और विष्णुगढ़ में नर्सिंग का संचालन करते थे। नर्सिंग होम से हजारीबाग लौटने के क्रम में उन्हें गोली मारी दी गई।


मुफस्सिल थाना पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही जांच शुरू कर दी है। वहीं, इलाके में  अभियान चलाया जा रहा है ताकि अपराधियों की धर पकड़ हो सके। पुलिस सीसीटीवी कैमरे भी खंगालने में जुटी हुई है। पूर्व में भी विष्णुगढ़ के पास अपराधियों ने डॉ.परशुराम को गोली मारकर घायल कर दिया था। इस पुराने हमले को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है कि क्या दोनों हमलों की वजह एक ही है। मृतक परशुराम प्रसाद का जन्मदिन भी था। घर में जन्मदिन मनाने की तैयारी चल रही थी। वहीं, अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर खुशी के माहौल को गमगीन कर दिया।


मृतक के भाई शशि भूषण प्रसाद का कहना है कि दो साल पहले गांव में चाचा की हत्या कर दी गई थी। दो महीने पूर्व परशुराम प्रसाद के ऊपर हमला भी हुआ था। पुलिस इस मामले में जांच भी कर रही थी। परिजनों का कहना है कि पुलिस समय पर अनुसंधान करती तो शायद यह घटना नहीं होती। उन्होंने यह भी बताया कि कुछ दिन पूर्व एक जमीन भी उन्होंने ली थी। पैसा भी दलाल को दिया गया था। ऐसे में किसने घटना को अंजाम दिया है यह समझ के परे है। उनकी व्यक्तिगत दुश्मनी किसी से नहीं थी। 

Tags - Hazaribagh News Hazaribagh Incident Hazaribagh Latest News Hazaribagh Nursing Home Operator Hazaribagh Jharkhand