logo

NEET पेपर लीक मामला : छात्रों के भविष्य संग खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं करेंगे, कल केंद्र सरकार का पुतला दहन- कैलाश यादव

RJD21.jpeg

रांची 
नीट और नेट पेपर लीक मामले को लेकर आज प्रदेश आरजेडी कार्यालय में हुई बैठक में कैलाश  यादव ने कहा कि 25 लाख छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। शिक्षा मंत्री के इस्तीफा देने तक जनांदोलन जारी रहेगा। यादव ने शिक्षा मंत्री के इस्तीफे की मांग की। बैठक में निर्णय लिया गया कि कल 22 जून को आरजेडी महिला प्रकोष्ठ के तत्वाधान में शाम 4 बजे अलबर्ट एक्का चौक पर केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का पुतला दहन किया जाएगा। इस अवसर पर प्रदेश पदाधिकारी और जिला व महानगर के सभी नेता कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

पेपर लीक मामला सबसे बड़ा घोटाला

बैठक के दौरान प्रदेश महासचिव सह मीडिया प्रभारी कैलाश यादव ने कहा कि देश में नीट पेपर लीक मामला अत्यंत गंभीर विषय है। बीजेपी शासित प्रदेशों में एवं मोदी सरकार के कार्यकाल में पेपर लीक मामला सबसे बड़ा घोटाला साबित हुआ है। देशभर में आंदोलन के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी एक रहस्य है। कहा कि निश्चित रूप से नीट परीक्षा में गड़बड़ी के लिए केंद्र सरकार और NTA की मिलीभगत है। पीएम की चुप्पी इस संलिप्तता का संकेत देती है। इसलिए लगभग 25 लाख छात्रों के भविष्य के लिए आरजेडी विरोध प्रदर्शन कर उनके आंदोलन का समर्थन करता है। कल विरोध प्रदर्शन के तहत शाम 4 बजे फिरायालाल चौक पर पुतला दहन किया जाएगा।

मोदी सरकार वर्षों से खिलवाड़ कर रही
इस दौरान आरजेडी महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष रानी कुमारी ने कहा कि बच्चों के भविष्य के साथ मोदी सरकार वर्षों से खिलवाड़ कर रही है। निरंतर तमाम परीक्षा में पेपर लीक होना सरकार की विफलता है। इसलिए सरकार को कठघरे में खड़ा करने के लिए कल अलबर्ट एक्का चौक पर पुतला दहन कार्यक्रम किया जाएगा। बैठक में आरजेडी महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष रानी कुमारी, श्रमिक प्रकोष्ठ अध्यक्ष सुधीर गोप, प्रदेश सचिव रामकुमार यादव, शब्बीर फातमी, सुरेश राय, विवेक रजक, शालिग्राम पांडेय, महादेव ठाकुर, बैजनाथ प्रसाद सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Tags - Kailash YadavRJDNEETJharkhand News