logo

हजारीबाग के इन दो बूथों पर नहीं हुआ एक भी मतदान

हूूो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
झारखंड की तीन लोकसभा सीटों हजारीबाग, कोडरमा और चतरा में आज मतदान हो रहा है। लोगों में मतदान को लेकर उत्साह है। कई बूथों पर लोगों की भाड़ी भीड़ देखने को मिली तो वहीं हजारीबाग के दो बूथ ऐसे थे जहां एक भी वोट नहीं पड़ा। दरअसल हजारीबाग के कटकमदाग प्रखंड के कुसुम्भा गांव में बूथ संख्या 183 और 184 में वोटर्स पहुंचे ही नहीं। मतदान की प्रक्रिया सुबह सात बजे से ही शुरु कर दी गई थी। लेकिन अब तक एक भी वोट नहीं हुआ। लोग अपने घरों से निकले ही नहीं।


किस बात की है नाराजगी 
जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग की थी कि कोल स्लाइडिंग बानादाग के पास फ्लाई ओवर बनाया जाए, लेकिन अब तक मांग पूरी नहीं हुई। इसी के विरोध में यहां के मतदाता वोट करने नहीं गये। मतदाताओं की बात की जाए तो बूथ संख्या 183 में 979 और 184 में 920 मतदाता हैं। सभी मतदाताओं न अपने घरों में खुद को कैद कर लिया। 


प्रशासन के लोग पहुंचे 
इस बात की सूचना मिलने पर वरीय पदाधिकारी कुसुम्भा गांव पहुंचे, ग्रामीणों को ये समझा रहे हैं कि वह मतदान अवश्य करें। मतदान करना उनका हक है और बाकी जो भी समस्या है उनका बाद में भी समाधान निकाला जा सकता है, लेकिन अभी अपना वोट डालकर अपना अधिकार का उपयोग जरूर करें। 

Tags - Hazaribagh News Hazaribagh News Hazaribagh Katkamdag