logo

NEET पेपर लीक : धनबाद से गिरफ्तार अमन सिंह की मां ने किए हैरान कर देने वाले खुलासे

cbi6.jpg

द फॉलोअप डेस्क
नीट पेपर लीक मामले में सीबीआई की टीम लगातार धनबाद में कार्रवाई कर रही है। मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। बुधवार को धनबाद से सीबीआई की टीम ने अमन सिंह को गिरफ्तार किया है। सीबीआई की पूछताछ के दौरान अमन सिंह की मां ने हैरान करने वाला खुलासा किया है। अमन सिंह की मां ने पूरे मामले से ही पर्दा उठा दिया। अमन की मां ने कहा कि उनका छोटा बेटा (अमन सिंह) निर्दोष है। मां ने कहा कि उनका बड़ा बेटा अमित सिंह मेडिकल और अन्य टेक्निकल कोर्स में एडमिशन दिलाता था। सीबीआई की टीम अमित सिंह के साथ-साथ उसके सार्थियों की तलाशी कर रही है।


पुलिस को छापेमारी में कई सामान मिले
अमन सिंह की मां बिंदु सिंह ने सीबीआई को बताया कि उनका छोटा बेटा किसी गलत काम में शामिल नहीं है। उसने भुवनेश्वर से बीटेक किया है, बड़े बेटे अमित सिंह ने भी भुवनेश्वर से बीटेक किया है। बड़े बेटे की दो माह पहले ही शादी हुई है। वह हनीमून मनाने गोवा गया है। वह ही एडमिशन का काम करता था। घर की तलाशी के दौरान सीबीआई की टीम को करीब चार लाख रुपये, तीन बैंक खाते, चार मोबाइल, गांव की जमीन और दो वाहन के कागजात जब्त किए हैं। 


अमित की तलाश कर रही सीबीआई
सीबीआई की टीम अमित सिंह की तलाशी कर रही है। बुधवार को छापेमारी के दौरान अमित सिंह सीबीआई के हत्थे नहीं चढ़ा. मां ने बताया कि अमित सिंह हनीमून मनाने गोवा गया है। सीबीआई ने उसके परिजनों से इस बारे में जानकारी ली है। अमित सिंह पांच साल से यह काम कर रहा था। चिंटू व मुकेश से पूछताछ के दौरान सीबीआई को अमित सिंह के बारे में जानकारी मिली है। इसके बाद उसके घर पर छापेमारी की गई। 
 

Tags - neetNeet paper leakCBI