logo

लातेहार में युवक की धारदार हथियार से हत्या, प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा मामला 

latehar7.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
लातेहार जिला के महुआड़ांड़ थाना क्षेत्र के कुरो गांव में रविवार देर रात एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी। मृतक की पहचान नेतरहाट थाना क्षेत्र के करमखाड़ निवासी सचिंद्र महतो के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार सचिंद्र महतो महुआड़ांड़ के कुरो गांव में किराए के मकान में रहता था। रविवार रात को अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। हत्या का कारण अभी साफ नहीं हो पाया है। कुछ लोग इसे आपसी विवाद तो कुछ लोग इसे  प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला मान रहे हैं। वहीं हत्या की सूचना मिलते ही डीएसपी शिवपूजन बहेलिया और थाना प्रभारी अवनीश कुमार पुलिस बल के साथ रात में ही घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने वहां मौजूद लोगों से घटना की जानकारी ली और शव को अपने कब्जे में ले लिया। 

घटना के संबंध में थाना प्रभारी अवनीश कुमार ने बताया कि हत्या के कारण का फिलहाल पता  नहीं चल पाया है। पुलिस सभी संभावित पहलुओं की जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा होने की उम्मीद है। युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया गया है। 

Tags - Jharkhand News Jharkhand Latest News Latehar News Murder