logo

आपसी रंजिश में अपनों ने ली थी जान, नाबालिग सहित चार आरोपी पुलिस गिरफ्त में 

team2.jpg

खूंटी
खूंटी में आपसी रंजिश में बीते गुरुवार को परिजनों ने अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस माममें में पुलिस चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें एक नाबालिग भी शामिल है। इन चारों पर आरोप है कि आधी रात को घऱ में घुसकर इन्होंने पीट-पीटकर अधेड़ व्यक्ति की हत्या कर दी थी। 48 मृतक का नाम आनंद पतरसे टोपनो है। वह रनिया थाना क्षेत्र के तुरीगड़ा का रहने वाला था। मिली खबर के अनुसार टोपनो की लाठी से से पीटकर निर्मल हत्या कर दी गयी थी।  इस मामले में खूंटी पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें एक आरोपी के नाबालिग होने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड को आपसी रंजिश में अंजाम दिया गया था। 

इनको किया गया गिरफ्तार 

गिरफ्तार आरोपी में रनिया थाना क्षेत्र के तुरिगड़ा बड़का टोली निवासी अभिषेक केरकेट्टा, तोरपा थाना क्षेत्र के बोतलों गांव निवासी पोलीकार्प भेंगरा उर्फ पोली व बोतलों गांव के ही सुनील भेंगरा के नाम हैं। तीन व्यस्क आरोपियों को जेल और नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। मामले की जानकारी देते हुए तोरपा डीएसपी ओम प्रकाश तिवारी ने बताया कि बीते 12 अक्टूबर गुरुवार की रात तुरीगड़ा गांव में कुंए के पास आनंद पतरस तोपनो का शव बरामद किया गया था।

टांगी व अन्य चीजें हुई बरामद 

एसपी अमन कुमार के निर्देशानुसार कांड के उद्भेदन के लिए टीम बनायी गयी। रनिया थाना प्रभारी सत्यजीत कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठन कर तीनों आरोपितों व एक नाबालिग को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपियों के पास से टांगी व रस्सी, एक बजाज डिस्कवर मोटरसाइकिल और खून से सना हुआ कपड़ा बरामद किया है। छापेमारी दल की टीम में थाना प्रभारी सत्यजीत कुमार, पुअनि निशांत केरकेट्टा, सुनील कुमार मेहता, मिथिलेश जमादार, डोमन टुडू सहित कई जवान शामिल थे।