logo

मामूली विवाद में बड़े भाई ने छोटे पर की फायरिंग, मां-बेटा घायल

दज.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
गिरिडीह जिले के बिरनी प्रखंड के बराडीह पंचायत अंतर्गत पिपराडीह में शनिवार देर शाम दो भाइयों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हुआ तो बड़े भाई ने रिवॉल्वर निकाल कर तीन राउंड फायरिंग कर दी। जिसमें छोटोे भाई मुंशी यादव एवं मां सोमरी देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। जानकारी देते हुए मुंशी यादव ने बताया की परिवार में छोटी सी बात को लेकर विवाद हुआ तो बड़े भाई रीतलाल यादव ने रिवॉल्वर निकाल दिया और देखते ही देखते तीन राउंड फायरिंग कर दिया। मैने गोली से बचने के लिए हाथ लगया तो  गोली हाथ को चीरते हुए निकल गया। दूसरी गोली मां के कमर में लगी। आनन फानन में दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिरनी लाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए रेफर कर दिया। 


खतरे से बारह है स्थिति
परिजनों ने दोनों घायल माँ-बेटे को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच धनबाद ले गए। फिलहाल दोनों की जान खतरे से बाहर हैं। हालांकि बड़ा भाई रीतलाल यादव फाइरिंग के बाद रिवॉल्वर लेकर फरार हो गया। घटना की सूचना पर ओपी पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गया। हालांकि पुलिस मौके पर मौजूद लोगों का बयान लेकर जांच में जुटी हुई है। गौरतलब है कि रीतलाल यादव घर में ही रहते हैं। वहीं मुंशी यादव मुंबई में रहकर मजदूरी करता है। वह दुर्गा पूजा में घर आया था। इधर समाजसेवी बबलू यादव ने कहा इस तरह के लोगों को पुलिस तुरंत गिरफ्तार करे एवं कड़ी से कड़ी सज़ा दे। परिवार व्यवस्था ऐसे लोगों के वजह से खराब हो रही है। 


क्या कहते हैं ओपी प्रभारी
भरकट्टा ओपी प्रभारी प्रकाश रंजन ने कहा मौके पर पुलिस पहुंची थी लेकिन आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया था। पुलिस जांच में जुटी हुई है जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।


 


 

Tags - Giridih Giridih news Giridih latest news Giridih recent news