logo

बिहार में मां-बेटी की हत्या, सरकारी स्कूल के कमरे में मिला शव 

governmentschool.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
बिहार के सहरसा में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। एक सरकारी स्कूल के कमरे में मां-बेटी का शव मिला है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतका की पहचान रिंकू देवी (40) और उसकी बेटी नैना कुमारी (12) के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि दोनों रविवार की सुबह फूल तोड़ने के लिए घर से निकली थीं और वापस नहीं लौटीं। काफी देर के बाद, उनका शव स्कूल के कमरे में मिला।

रोज सुबह फूल तोड़ने जाती थी
मृतका के देवर मनोहर पोद्दार ने बताया कि उनकी भाभी रोज सुबह 4 बजे फूल तोड़ने के लिए जाती थीं। रविवार की सुबह भी वे और उनकी बेटी फूल तोड़ने के लिए निकली थीं। जब उनका बेटा आया और बताया कि उसकी मां और बहन की हत्या कर दी गयी है, तो वे मौके पर पहुंचे और देखा कि दोनों का शव सरकारी स्कूल के कमरे में इधर-उधर पड़ा था और मंगलसूत्र दीवार पर लटका हुआ था। 

घटनास्थल से चाकू बरामद
पुलिस ने घटनास्थल से एक चाकू बरामद किया है और बताया है कि महिला के गले पर निशान हैं और ऐसा प्रतीत होता है कि उसका गला दबाने के साथ चाकू से भी हमला किया गया है। घटना की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है और पुलिस ने परिजनों को उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है। लोगों ने पुलिस से जल्द से जल्द अभियुक्तों की पहचान कर कार्रवाई की मांग की है।

Tags - बिहार न्यूज बिहार हिंदी न्यूज बिहार लेटेस्ट न्यूज Bihar News Bihar Hindi News Bihar Latest News Murder Mother-Daughter