logo

राजद अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष सहित 200 से अधिक लोग झामुमो में शामिल

गदगद1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
राष्ट्रीय जनता दल अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष नागेंद्र राम ने अपने समर्थकों के साथ झामुमो का दामन थाम लिया। साथ ही ग्राम महुलिया एवं गढ़वा नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड 13 एवं 14 के 200 से अधिक लोग झामुमो में शामिल हो गये। मंगलवार को गढ़वा विधायक झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर के आवास पर सभी ने झामुमो की सदस्यता ग्रहण की। मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने सभी को माला व पार्टी का पट्टा पहनाकर तथा मिठाई खिलाकर पार्टी में शामिल किया।


मंत्री श्री ठाकुर ने कहा कि जन-जन के विश्वास से झामुमो परिवार हर दिन बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी में शामिल होने वाले सभी का अभिनंदन एवं स्वागत है। मैं आपके विश्वास पर पूरी तरह से खरा उतरने का प्रयास करूंगा। उन्होंने कहा कि आज गढ़वा में हो रहे विकास कार्यां एवं राज्य में चलायी जा रही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की जनकल्याणकारी योजनाओं से प्रभावित होकर गढ़वा की हर एक गांव के काफी संख्या में लोग झामुमो से जुड़ रहे हैं। इसके लिए वे जनता का शुक्रगुजार हैं। मंत्री ने कहा कि गढ़वा के विकास कार्या से एक ओर जहां जनता का रूझान झामुमो की ओर बढ़ रहा है, वहीं दूसरी ओर विरोधियों की बेचैनी बढ़ गई है। जनता का कभी खोज खबर नहीं लेने वाले लोग अब चुनाव के समय जनता के बीच अपनी झूठ फरेब की सौगात के साथ भटकते नजर आ रहे हैं। 


पार्टी में शामिल होने वालों में मुख्य रूप से नागेंद्र कुमार भुईयां, अनिल कुमार भुईयां, श्री प्रसाद, सुरेंद्र भुईयां, बीरबल भुईयां, राजधानी भुईयां, उदेशी भुईयां, जहीर अंसारी, राजू चंद्रवंशी, संतोष चंद्रवंशी, राजबलि मेहता, सुरेश मेहता, कमलेश राम सहित 200 से अधिक लोगों का नाम शामिल है। मौके पर मुख्य रूप से झामुमो जिलाध्यक्ष तनवीर आलम, सचिव मनोज ठाकुर, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष रेखा चौबे, विधायक प्रतिनिधि जितेंद्र सिन्हा, शरीफ खां, आशिश अग्रवाल, दिलीप गुप्ता, अंकित पांडेय सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Tags - Garhwa News Garhwa News Garhwa Latest News Garhwa Recent News