logo

मांडर उपचुनाव : मंत्री बन्ना गुप्ता ने किया चुनाव प्रचार, महागठबंधन प्रत्याशी शिल्पी नेहा तिर्की के लिए मांगा वोट

a242.jpg

डेस्क: 

मांडर उपचुनाव की तारीख नजदीक आ रही है। सभी राजनीतिक दलों ने तैयारी तेज कर दी है। इसी कड़ी में बुधवार को झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने अपनी पार्टी की प्रत्याशी शिल्पी नेहा तिर्की के पक्ष में वोट मांगा। मंत्री बन्ना गुप्ता ने बुधवार को मांडर विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग पंचायतों का तूफानी दौरा किया। यहां लोगों को संबोधित करते हुए बन्ना गुप्ता ने कहा कि मांडर की बेटी शिल्पी नेहा तिर्की के समर्थन में महिलाएं और युवा आगे आ रहे हैं। 

 

बंधु तिर्की के अपमान का बदला लेगी जनता! 
मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि हर सभा और बैठक में मांडर की जनता प्रण ले रही है कि वो सभी पूर्व विधायक बंधु तिर्की के अपमान का बदला लेंगे। बुधवार को मंत्री बन्ना गुप्ता ने दलोंचा पंचायत के गाड़ा, डिंबा और दलोंचा गांव में महागठबंधन प्रत्याशी शिल्पी नेहा तिर्की के पक्ष में प्रचार किया और लोगों से भारी संख्या में सामने आकर मतदान करने की अपील की। 

लापुंग चुनावी कार्यालय में बैठक कर बनाई रणनीति
चुनाव प्रचार के बाद बन्ना गुप्ता ने लापुंग स्थित चुनावी कार्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओ का मनोबल बढ़ाया। उन्होंने कहा कि मांडर की जनता ने बंधु दा के विकास कार्यों को देखा ह। वे बहुत संवेदनशील प्रतिनिधि रहे है। मांडर उनका परिवार है और क्षेत्र की जनता के हर सुख दुख में वे अभिभावक की तरह खडे रहते हैं। आज विपरीत परिस्थिति में उनकी बेटी उनके सम्मान और जनसेवा के लिए ख़डी हुई है। उन्होंने सभी से शिल्पी नेहा तिर्की को 2 नंबर बटन दबाकर हाथ छाप पर वोट देने की अपील की। 

लापुंग चुनावी कार्यालय में वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमल किशोर अग्रवाल जी, रमा खलको जी, रघुनाथ पाण्डेय, गुमला जिलाध्यक्ष रोशन बिरुआ समेत अन्य कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ चुनावी तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक कर रणनीति तैयार की।