logo

गिरिडीह : अनिल यादव हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, आक्रोशित लोगों ने हटाया जाम

ोलगत1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
गिरिडीह जिले के पचम्बा थाना इलाके के कृष्णानगर 28 नंबर गली के रहने वाले जमीन कारोबारी अनिल यादव हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान बैजू रविदास के रूप में हुई है। बुधवार की सुबह जब आक्रोशित लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गिरिडीह टावर चौक के पास जाम कर दिया था। जब पुलिस ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी हो गयी है तो लोगों ने सड़क जाम हटा लिया। 


जानकारी के अनुसार वारदात को अंजाम दिये जाने के बाद से ही एसआईटी टीम ने छापेमारी शुरू कर दी थी। इस्तेमाल हथियार भी बरामद हो गया है। साथ ही साथ जिस वाहन से शव को ढोकर जिले के पीरटांड इलाके में फेंका गया था उसे भी जब्त कर लिया गया है। बताया जाता है कि पैसे की लेनदेन को लेकर आरोपी के साथ मृतक अनिल का विवाद हुआ था। जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गया। 


मंगलवार दोपहर 3 बजे अनिल का शव को बरामद किया गया था। शाम 8:00 बजे शव की पहचान हुई थी। इसके बाद एसपी के निर्देश पर एसआईटी का गठन हुआ और 12 घंटे के अंदर आरोपी बैजू रविदास को गिरफ्तार कर लिया गया। बैजू रविदास सरिया में सरकारी सेवक के रूप में कार्यरत है। बताया जाता है कि अनिल यादव बैजू रविदास के घर पैसा लेने गया था। जहां दोनों के बीच झड़प हुई. इसके बाद गुस्से में आकर बैजू रविदास ने अनिल यादव की हत्या कर दी।
बता दें कि पीरटांड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत पालगंज खेताडाबर मार्ग स्थित खुखऱा मोड़ से थोड़े हो दूरी में मंगलवार दोपहर को प्लास्टिक में लिपटी हुई लावारिस शव को देखने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। मामले की सूचना स्थानीय थाना को दी गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी गौतम कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शव को झाड़ी से उठा कर सड़क पर लाया गया। प्लास्टिक खोलने के बाद शव देखा गया। शव पर कई जगह धारदार हथियार से हमला किये जाने का निशान मिला। साथ ही गर्दन के साथ-साथ उंगली और हाथ को भी काट दिया गया था। 
अनिल यादव की हत्या कहीं और कर लाश को एक सादे रंग की कार पर लादकर लाया गया और खुखरा मोड़ के पास फेंक दिया गया। दोपहर में भारी बारिश भी हो रही थी। अपराधियों ने बारिश का फायदा उठाते हुए मंगलवार को लगभग तीन बजे लाश को सड़क के किनारे खुखरा मोड़ के पास चलती वाहन से ही फेंक दिया। 

Tags - Giridih News Giridih Latest News Giridih News Giridih Jharkhand Jharkhand News