logo

मालिक के घर से नौकरानी ने चोरी किए 15 लाख के गहने, दर्ज हुई प्राथमिकी

jewellery.png

द फॉलोअप डेस्क
झारखंड के रामगढ़ में चोरों का मनोबल दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। इस दौरान वो लोगों के घरों को खाली करने में भी नहीं हिचक रहे। ऐसा ही एक मामला गुरुवार को शहर के पतरातू बस्ती छोटकी मुर्रामकला से सामने आया है। यहां घर के मालिक अपने परिजनों के साथ घूमने निकले थे। उनके पीठ पीछे नौकरानी ने लगभग 15 लाख रुपये के जेवर और 30 हजार रुपये नकदी उड़ा लिए हैं।

इस मामले में घर के मालिक राम नरेश प्रसाद के द्वारा रामगढ़ थाने में चोरी की प्राथमिक की दर्ज कराई गई है। उन्होंने बताया कि 9 सितंबर से 24 सितंबर तक उनका पूरा परिवार घर से बाहर था। घर में केवल उनकी पत्नी मौजूद थी। इस बीच घर में काम करने के लिए नौकरानी राधा आती थी। 24 सितंबर को जब रामनरेश प्रसाद पूरे परिवार के साथ लौटे तो उनके बहू के कमरे से सारे जेवरात गायब थे।

छानबीन के दौरान पता चला कि बहू के कमरे में अलमीरा खोलकर 30 हजार नकदी और ढेर सारे जेवर लेकर वह फरार हो गई है। पूरी तफ्तीश से पता चला कि नेकलेस, 4 गले का चेन, चार लोकेट, एक ब्रेसलेट, नोजपीन, 7 सेट इयररिंग्स, 7 फिंगर रिंग, झुमका, नथ, मांग टीका, कड़ा आदि गायब है, जिसकी कुल कीमत लगभग 15 लाख रुपये होगी।

Tags - Maid stole jewellery FIR registered Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News