logo

शराब तस्करी : गढ़वा में 31 पेटी देशी और विदेशी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, मामला दर्ज

arttyuyhu.jpg

गढ़वा: 

गढ़वा में पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से 31 पेटी देशी और विदेशी शराब जब्त की है। तस्कर शराब को ऑटो में भरकर बिहार ले जाने की फिराक में था। मामला कांडी थानाक्षेत्र का है। गौरतलब है कि पुलिस ने नाकेबंदी की थी, तभी उन्हें तेज रफ्तार ऑटो पर संदेह हुआ। छानबीन के दौरान ऑटो से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया। मिली जानकारी के मुताबिक जिले के सुंडीपुर इलाके में एंटी-क्राइम चेकिंग के दौरान पुलिस ने ये कार्रवाई की। 

 

पुलिस ने जब्त की वाहन और शराब 
थाना प्रभारी फैज रब्बानी ने मीडिया को बताया कि घटना शनिवार की है। रात में सुंडीपुर में एंटीक्राम चेकिंग लगाई गई थी। वहां जब एक ऑटो को रोक कर जांच की गई तो भारी मात्र में शराब बरामद हुई। शराब से संबंधित कागजात मांगे जाने पर वाहन चालक द्वारा कुछ भी प्रस्तुत नहीं किया गया। इसके बाद पुलिस ने शराब सहित वाहन को जब्त कर लिया। चालक को भी हिरासत में लिया गया। 

 

लंबे समय से चल रही थी तस्करी 
थाने एएसआई (ASI) सुरीन टुडू भी जांच के वक्त वहां उपस्थित थे। बता दें कि जांच में पता चला है कि यह धंधा पिछले कई साल से चल रहा है। इसमें सुंडीपुर स्थित सरकारी शराब दुकान से शराब तस्करी कर के बिहार ले जाई जा रही थी। पुलिस ऑटो चालक से जुड़े लोगों की पहचान में जुटी है।