logo

नाबालिग गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिले अमर बाउरी और भानुप्रताप शाही, सरकार को कोसा

abauri.jpg

रांची 
बीआईटी ओपी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना की सूचना पर नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी और भवनाथपुर विधायक सह पूर्व मंत्री भानु प्रताप शाही ने पीड़ित बच्ची परिजनो के साथ मुलाकात की। पीड़ित बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टर एवं रिम्स के डायरेक्टर से बात कर हर संभव इलाज की बात कही। मौके पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि घटना ने समाज को झकझोर कर रख दिया है। इस तरह की घटना घटती रहती है और राज्य सरकार सोई हुई है। पाकुड़ जैसे सुदूर इलाकों में आवाज नहीं निकलना समझ में आता है, लेकिन शहर के बीचो-बीच ऐसी घटना घटती है और राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन मुख दर्शक बनी रहता है। इस अराजकता से राज्य को बाहर निकलना होगा। अब तक बच्ची को न्याय नहीं मिला है। 

सरकार को इस मामले में जवाब देना चाहिए
बाउऱी ने कहा कि मुख्यमंत्री को और राज्य सरकार को इस मामले में जवाब देना चाहिए। निर्भया कांड से भी भयावह कांड है। इस राज्य में 5000 से अधिक लड़कियों के साथ बलात्कार जैसी घटना घट जाती है और राज्य सरकार सोई हुई रहती है। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से घटना घटी है ऐसा लगता है किसी  दानव ने इस घटना को अंजाम दिया है। ऐसे दानवों पर कड़ी कार्रवाई होने की जरूरत है। राज्य सरकार को जल्द से जल्द ऐसे लोगों को गिरफ्तार करना चाहिए और उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करना चाहिए। 

भानु प्रताप ने क्या कहा 

भवनाथपुर के विधायक सह पूर्व स्वास्थ्य मंत्री भानु प्रताप शाही ने कहा कि बच्चों की हालत देखकर किसी के भी आंखों में आंसू आ जाए। आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होना सरकार की उदासीनता को दर्शाता है। ऐसी घटना में सरकार को त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि रिम्स के डायरेक्टर से बात की और बच्ची के बेहतर इलाज करने की बात कही।

Tags - Amar Baurirape victimBhanu Pratap Shahi Jharkhand News