logo

अबुआ आवास योजना में पारदर्शिता की कमी- हल्ला बोल कार्यक्रम के चौथे दिन बोले आजसू नेता 

AJSU13.jpg

रांची

हल्ला बोल कार्यक्रम के चौथे दिन आज आजसू नेताओं ने कहा कि अबुआ आवास योजना में पारदर्शिता की कमी है। इस कारण ये योजना बाबूगिरी की भेंट चढ गयी है। बता दें कि आजसू पार्टी ने सरकारी योजनाओं में गड़बड़ी और सत्ता-सिस्टम की मनमानी के खिलाफ चौथे दिन भी हल्ला बोल कार्यक्रम जारी रखा। अलग-अलग जगहों पर कार्यकर्ताओं ने भ्रष्टाचार के खिलाफ नारेबाजी की और पब्लिक के काम को लेकर सरकार का ध्यान खींचा। आजसू पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा है कि सबसे ज्यादा प्रखंड और अंचल कार्यालयों में नौकरशाही-बिचौलिया गठजोड़ के चलते आम आदमी को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। 

अफसरों की शिकायत की 

आजसू नेताओं ने कहा कि अफसरों ने हर काम के लिए रेट फिक्स कर रखा है। छात्रों को जाति, आवासीय प्रमाण पत्र बनवाने के लिए अफसरों तथा कर्मचारियों के सामने चिरौरी करनी पड़ती है। कहा, सामाजिक सुरक्षा की तमाम योजनाओं में अनियमितता व्याप्त है। न समय पर राशन मिलता है और न ही जरूरतमंदों को पेंशन। सरकार की किसी भी योजना पर पकड़ नहीं है और सब कुछ झूठे वादे, कोरी घोषणाएं की होड़ मची है। आजसू नेताओं ने कहा कि जो सरकार लोगों को पीने का पानी तक मुहैया कराने में विफल है, वह झारखंड का हितैषी होने के दावे करती रही है।

 
अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा गया
आज हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत देवघर जिला के प्रखंड मनोहरपुर, प सिंहभूम के प्रखंड खुटपानी, गुमला जिला के प्रखंड चैनपुर, धनबाद जिला के प्रखंड बलियापुर समेत कई प्रखंडों में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ पार्टी अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा गया। 

Tags - AJSUHalla BolAbua housingJharkhand News