logo

पत्नी के गले में चाकू रखा और पति को टांगी से काट डाला, बच्चे भी थे मौजूद

dead_body19.jpg

द फॉलोअप डेस्क
खूंटी एदलडीह गांव में रविवार को अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति की टांगी से काटकर हत्या कर दी। जब अपराधियों का युवक की पत्नी ने विरोध किया तो उसके गले पर चाकू रखकर उसके सामने पति और बेरहमी से पिटाई कर दी और फिर हत्या कर दिया। जब यह सब हो रहा था उस वक्त युवक के बच्चे भी वहां पर मौजूद थे। युवक का नाम घंसू ओडेया (30) है। मारपीट के कारण का पता अबतक नहीं लग पाया है। मामले की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने सोमवार सुबह उसका शव बरामद किया। युवक की हत्या के बाद घर पर सन्नाटा पसरा हुआ है। 


छह की संख्या में पहुंचे थे अज्ञात अपराधी
मृतक की पत्नी ने बताया कि रविवार की रात घंसू अपनी पत्नी मनीषा और दो नाबालिग बच्चों के साथ खाना खाने की तैयारी में जुटा था। उसी समय रात में लगभग नौ बजे लगभग छह अज्ञात लोग उसके घर पहुंचे और जोर-जोर से दरवाजा पीटने लगे। इसके बाद सभी दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश कर गए। इसी बीच दो अपराधी और घंसू के बीच मारपीट होने लगी तभी अन्य अपराधी भी अंदर प्रवेश कर गए। घंसू की पत्नी ने बताया कि सभी अपराधी मुंडारी भाषा में बात कर रहे थे और सभी ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था।


 मरते दम तक घंसू ने किया मुकाबला एक अपराधी की तीन अंगुलियां काट डाली
मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि फिलहाल पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने आगे बताया कि आंगन में तीन अंगुली पड़ी हुई थी। साथ ही कुछ दूर तक खून के धब्बों के निशान थे। घंसू के हाथ की अंगुली सलामत थी। इससे अंदेशा है कि तीनों अंगुली किसी एक अपराधी की है।