logo

होटल के कमरे में मृत मिले पति, पत्नी और वो, ऐसी थी हालत; पुलिस को काला जादू...

ोोीबो2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
केरल के एक जोड़े और उनकी महिला मित्र मंगलवार को अरुणाचल प्रदेश के निचले सुबनसिरी जिले में अपने होटल के कमरे में रहस्यमय स्थिति में मृत पाए गए। निचले सुबनसिरी के एसपी केनी बागरा ने कहा कि सभी मृतक केरल के रहने वाले थे। बागरा ने कहा, "पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है। मेडिकल जांच रिपोर्ट मिलने के बाद हम आगे की जानकारी प्रदान करेंगे।" जानकारी के मुताबिक, घटना जिला मुख्यालय हापोली के होटल ब्लू पाइन की है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि तीनों ने 27 मार्च को गुवाहाटी के लिए उड़ान भरने के बाद 28 मार्च को होटल में चेक इन किया था। होटल के कर्मचारियों ने मंगलवार सुबह 10 बजे पुलिस अधिकारियों को सूचित किया गया। 


आत्महत्या का मामला लग रहा 
शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है जैसे तीनों ने आत्महत्या की है। वहीं अधिकारी शव परीक्षण के नतीजों का इंतजार कर रहे हैं। मृतकों की पहचान तिरुवनंतपुरम के आर्य और कोट्टायम के नवीन और उनकी पत्नी देवी के रूप में की गई है, सभी की उम्र 30 वर्ष के आसपास है। जो जानकारी मिल पाई है उसके मुताबिक नवीन एक ऑनलाइन व्यापारी था, जबकि देवी एक निजी स्कूल में जर्मन भाषा की शिक्षिका थी। दूसरी ओर, आर्य उसी स्कूल में फ्रेंच पढ़ाती थी। होटल स्टाफ के मुताबिक, तीनों को सोमवार से नहीं देखा गया था और मंगलवार तड़के शक होने पर कर्मचारियों ने उनके कमरे की जांच की तो वह अंदर से बंद मिला। अधिकारी ने कहा, "होटल के कर्मचारियों ने दरवाजा तोड़ा तो पाया कि तीनों मृत पड़े थे।" जहां आर्य का शव बिस्तर पर था और उसकी कलाई ब्लेड से कटी हुई थी, वहीं देवी बी का शव फर्श पर पड़ा हुआ था और उसकी गर्दन के साथ-साथ कलाई के दाहिनी ओर भी कट के निशान थे। नवीन को वॉशरूम में मृत पाया गया और उसकी बाईं कलाई पर चोट के निशान थे।


काले जादू की अटकलों के बीच केरल पुलिस ने अरुणाचल में भेजी टीम 
इन अटकलों के बीच कि उनकी मौत के पीछे काला जादू हो सकता है, केरल पुलिस ने कहा है कि वे अरुणाचल प्रदेश में एक टीम भेजेंगे। हालांकि, केरल पुलिस ने कहा कि वह फिलहाल यह नहीं कह सकते कि यह काले जादू का कारण क्या था। तिरुवनंतपुरम शहर के पुलिस आयुक्त सी. नागराजू ने कहा कि तीनों मृतकों, एक विवाहित जोड़े और एक अन्य महिला का व्यवहार असामान्य लग रहा था, लेकिन जब तक उनके मोबाइल फोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को स्कैन नहीं किया जाता, तब तक कोई निष्कर्ष नहीं निकाला जा सकता। 
 

Tags - Kerala couple found dead Arunachal Pradesh news Arunachal Pradesh latest news 3 people died Arunachal Pradesh