logo

प्रेमी को साथ मिलकर कलयुगी पत्नी ने पति की हत्या कर लाश को खाट पर रखकर लगा दी आग

dead_body32.jpg

द फॉलोअप डेस्क
झारखंड के चतरा जिले से एक दिलदहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले तो पति की बेरहमी से पिटाई की। पति की मौत हो जाने के बाद पत्नी ने उसके शव को खाट पर रख कर आग लगा दी। घर से धुंआ निकालता देख लोग वहां जमा हो गए। जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को अधजले शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। 


बोधन की पत्नी का दूसरे से था अफेयर
मामला चतरा के हुमाजांग पंचायत के लिपदा गांव की है। यहां के निवासी 32 वर्षीय राजेश यादव उर्फ बोधन यादव की पत्नी ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर जान ले ली। दरअसल बोधन की पत्नी का किसी दूसरे से अफेयर था। पत्नी अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। इसलिए पति को रास्ते को हटाने के लिए मौका देखकर उसकी हत्या कर दी। 


घर के लोग शादी समारोह में गए थे
ग्रामीणों ने बताया कि राजेश तीन भाइयों में सबसे छोटा था। एक भाई पहले ही ससुराल वालों से प्रताड़ित होकर जहर खाकर जान दे चुका है। एक अन्य भाई की मौत हो चुकी है। ग्रामीणों के अनुसार, उसकी पत्नी रूनती देवी कई बार अपने प्रेमी के साथ पकड़ी जा चुकी है। गुरुवार की रात घर के लोग शादी समारोह में गए थे। इसी बीच उसने अपने प्रेमी को बुलाकर इस घटना को अंजाम दिया। घटना को लेकर प्रतापपुर के सहायक अवर निरीक्षक वीरेंद्र तिवारी ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - JharkhandJharkhand newsCrime news