logo

JSSC PGT परीक्षा : आक्रोशित अभ्यर्थियों ने राजभव के समक्ष किया हवन, क्या कहा आंदोलनकारियों ने 

JSSC.jpeg

रांची 

JSSC PGT 2023 परीक्षा के अभ्यर्थियों ने आज पांचवें दिन भी राजभवन के समक्ष धरना प्रदर्शन किया। साथ ही आज हवन कार्यक्रम भी किया गया। ताकि सरकार को सद्बुद्धि आए। हवन में सभी 24 जिले के सैकड़ों अभ्यर्थियों शामिल हुए। इसमें बड़ी संख्या में महिला अभ्यर्थी अपने बच्चों के साथ धरना स्थल पर पहुंची थी। आज के प्रदर्शन में भी गणित, अर्थशास्त्र, इतिहास, अंग्रेजी, हिंदी, संस्कृत  और कॉमर्स के विद्यार्थी शामिल हुए। बता दें कि आयोग ने इन अभ्यर्थियों का अभी तक आयोग द्वारा डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन नहीं किया गया है।


क्या है अभ्यर्थियों की मांगें 

धरना में शामिल अभ्यर्थियों ने कहा कि हवन कार्यक्रम सरकार को सद्बुद्धि के लिए किया गया है। कहा कि सातों विषयों के रिजल्ट अविलंब जारी करे। लेकिन अफसोस की बात है कि अभी तक JSSC की ओर से न कई पहल की गयी है औ न अभ्यर्थियों को कोई आश्वासन नहीं मिला है। कहा कि जब तक JSSC पीजीटी 2023 का परीक्षा परिणाम नहीं निकल जाता है, तब तक यह धरना जारी रहेगा। अभ्यर्थियों की मांग है कि लोकसभा चुनाव से पहले सभी अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिया जाये। 


अभ्यार्थियों के साथ धोखा
अभ्यर्थी मोहम्मद सलमान, देवेंद्र कुमार ने कहा कि जब तक सरकार शेष सात विषय के रिजल्ट नहीं प्रकाशित करती है, आंदोलन को जारी रखा जायेगा। कहा कि नियुक्ति वर्ष 2024 भी शुरू हो गया है. लेकिन पहले की परीक्षा का ही परिणाम नहीं निकाला जा रहा है। एक ही विज्ञापन में कुछ विषयों का नियुक्ति पत्र देना शेष सात विषय के अभ्यार्थियों के साथ धोखा है।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn