logo

दुमका लोकसभा से JMM की जीत जामताड़ा की अवाम की जीत है : मिथिलेश ठाकुर 

M_THAKUR.jpeg

जामताड़ा
पेयजल स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने बुधवार को एक बयान में कहा कि दुमका लोकसभा से JMM प्रत्याशी नलिन सोरेन की जीत दरअसल जामताड़ा की अवाम की जीत है। कहा, मुझे भरोसा था कि दुमका लोकसभा सीट से जेएमएम की जीत पक्की है। मेरा यह भरोसा जामताड़ा की जनता को लेकर था। मुझे विश्वास था कि यहां की जनता हमारे साथ है। इस जीत के लिए मैं समस्त जामताड़ा जिला वासियों का धन्यवाद करता हूं। उन्होंने कहा कि जनता ने हमारे भरोसे की लाज रख ली। इस जीत के लिए उन्होंने समस्त लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं के साथ विशेष कर जामताड़ा जिला के मतदाताओं को बधाई दी और धन्यवाद भी दिया। 

डॉ इरफान अंसारी का विशेष धन्यवाद

अपने बयान में ठाकुर ने कहा कि जामताड़ा मीडिया का भी भरपूर सहयोग हमें मिला है। इसके लिए हम उनका आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने स्थानीय कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी का विशेष धन्यवाद किया और कहा कि उनके अथक प्रयास का परिणाम है कि जामताड़ा में हमने भारी बहुमत प्राप्त किया। 

इनको जताया आभार 

ठाकुर ने आगे कहा, जामताड़ा की जनता ने साबित कर दिया कि आज भी वह दिशोम गुरु शिबू सोरेन की कर्मभूमि को उतना ही चाहते हैं, जितना अपने परिवार को चाहते हैं। उन्होंने JMM और कांग्रेस पार्टी के जिला कमेटी के सभी सदस्यों, प्रखंड कमेटी, पंचायत कमेटी, बूथ कमेटी, नौजवान कार्यकर्ताओं, वरिष्ठ कार्यकर्ताओं सहित अन्य सभी का धन्यवाद किया और जीत की बधाई दी।

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Mithilesh ThakurDumkaLOKSABHA ELECTION Jharkhand News