logo

JMM नेताओं के पास कहने को कुछ नहीं बस दबंगई की राजनीति करते हैं, नामांकन के बाद बोली बीजेपी प्रत्याशी गीता कोड़ा

geeta_koda.jpg

द फॉलोअप डेस्क
चाईबासा से एनडीए की तरफ से बीजेपी प्रत्याशी गीता कोड़ा ने पर्चा दाखिल कर दिया। पर्चा दाखिल करने के बाद गीता कोड़ा ने कहा कि चुनाव में नामांकन काफी अहम होता है। लोग प्रचंड गर्मी में आए और पदयात्रा की। इसके लिए शुक्रिया। यही जोश और उत्साह पूरे संसदीय क्षेत्र में बना रहे। ये लड़ाई नीति और नियति के साथ है। प्रतिद्वंदी के पास नीति और सिद्धांत नहीं है। जेएमएम ने छल किया है। भोली जनता को ठगा है। जिस विश्वास और उम्मीद के साथ प्रदेश में सरकार बनी उसे गर्त में धकेल दिया। भूख, बेरोजगारी और अशिक्षा है। केंद्र की योजनाओं बार बैरिकेडिंग की जा रही है। इसके बाद जेएमएम नेता घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। झारखंड के लिए बिजन नहीं है। 


बीजेपी मौजूदा सरकार को उखाड़ फेंकेगी
वाजपई ने झारखंड बनाया लेकिन ये लोग दंभ भरते हैं कि हमने किया। झारखंड में तकरीबन 35 हजार बच्चे ड्रॉप आउट हैं। टीचर की बहाली नहीं हुई। पलायन हो रहा है। युवा दूसरे प्रदेश में हैं और बुजुर्ग गांव में अकेले है । नेता दावा करते हैं कि हमने उन्हें हेलीकॉप्टर से मंगाया। मजदूरों के लिए क्या किया। जेएमएम नेताओं के पास कहने को कुछ नहीं तो दबंगई की राजनीति करते हैं। 90 का दशक नहीं है। मोदी राज है। लोग 5 साल का हिसाब मांगते हैं तो डराया जाता है। जेएमएम कार्तकार्य गांव में लोगों को डरा रहे हैं। धन्यवाद। बीजेपी मौजूदा सरकार को उखाड़ फेंकेगी। प्रत्येक बूथ में 370 का टारगेट रखें। झारखंडियों का दमन कर रही सरकार को उखाड़ फेंके।


गीता कोड़ा ने भरा पर्चा
बता दें कि चाईबासा से एनडीए की तरफ से बीजेपी प्रत्याशी गीता कोड़ा ने पर्चा दाखिल कर दिया। पर्चा दाखिल करने के दौरान गीता कोड़ा के साथ प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, संगठन महामंत्री  कर्मवीर सिंह, पूर्व सीएम मधु कोड़ा सहित अन्य लोग मौजूद थे। चाईबासा संसदीय सीट पर 13 मई को मतदान है। गीता कोड़ा चाईबासा गांधी मैदान से पदयात्रा करते हुए डीसी ऑफिस पहुंची। इस दौरान सैंकड़ों कार्यकर्ता उनके साथ थे।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - JharkhandJharkhand newsloksabha election 2024Geeta koda