logo

रामगढ़ में खुला बेहतर सुविधाओं से लैस आइरिस सुपरस्पेशलिटी आई हॉस्पिटल

ीददपग.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रामगढ़ शहर के नयीसराय मेन रोड पर अत्याधुनिक उपकरणों और बेहतर सुविधाओं से लैस आइरिस सुपरस्पेशलिटी आई हॉस्पिटल का उद्घाटन 14 जुलाई 2024 को हुआ। समारोह में बतौर मुख्य अतिथि सिविल सर्जन रामगढ़ महालक्ष्मी प्रसाद सहित कई गणमान्य लोग शामिल रहे। इस अवसर पर अस्पताल प्रबंधन की ओर से प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया जिसमें मैनेजिंग पार्टनर डॉ. सुबोध कुमार सिंह, निदेशक ऑर्किड अस्पताल सिद्धांत जैन, राजकुमार अग्रवाल और डॉ. गोपाल सिंह शामिल रहे। अतिथियों द्वारा विधिवत फीता काटकर और शिलापट्ट का अनावरण कर हॉस्पिटल का उद्घाटन किया गया। 


प्रेस कांफ्रेंस की शुरुआत करते हुए डॉ. सिद्धांत जैन ने बताया कि रांची में आंखों के मरीजों को सेवा देने के साथ ही अब रामगढ़ में अस्पताल की स्थापना की गई है। यहां वह तमाम सुविधाएं उपलब्ध हैं, जो देश- के बेहतरीन हॉस्पिटल में उपलब्ध  हैं। पेसेंट के लिए आयुष्मान योजना के तहत ईलाज की भी सुविधा है। विभिन्न इंश्योरेंस कंपनियों से भी हमारा टाई-अप है। साथ ही चैरिटी के उद्देश्य से भी सेवाएं देने का भी प्रयास रहेगा। 


वहीं प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए डॉ. सुबोध कुमार सिंह ने कहा कि पेसेंट का अस्पताल पर विश्वास तब जमता है जब अस्पताल के डॉक्टर ट्रेंड और अस्पताल के इक्वीपमेंट बेस्ट हों। आइरिस ने यह क्वालिटी मैंटेन की हुई है। हमारे फैकल्टी देश के प्रतिष्ठित संस्थानों से ट्रेंड हैं। हॉस्पिटल में बेस्ट उपकरणों के साथ बेहतरीन सुविधा देने का प्रयास किया गया।  


आगे उन्होंने कहा कि रांची आइरिस में हमने वह तमाम सुविधाएं दी हैं जो एम्स नई दिल्ली, शंकर नेत्रालय चेन्नई, एलवीपीईआई हैदराबाद और अरविंद नेत्र अस्पताल पांडिचेरी  के द्वार दिया जा रहा है। रामगढ़ के लोगों को भी अब वह तमाम सुविधाएं उपलब्ध होंगी जो रांची के आइरिस आई हॉस्पिटल में मिलती है। यहां आंखों से संबंधित सभी जटिल से जटिल बीमारियों का उपचार किया जाएगा। जिससे यहां के लोग बाहर जाकर महंगे उपचार सहित अन्य तरह के खर्चों और परेशानियों से बच सकें। इस अवसर पर डॉ. एम. सिराज अली, डॉ. नवनीत चतुर्वेदी,डॉ. रूही श्रीवास्तव, आकाश अदुकिया, विनीता जैन, अनंत जैन, कृष्ण अग्रवाल सहित कई मौजूद रहे।