logo

झाड़ू लगा रही थी महिला, अचानक फटी जमीन और वह समा गई

ुदिि1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
धनबाद जिले के भाटडीह ओपी क्षेत्र अंतर्गत मुरलीडीह नीचे बस्ती मे अचानक जमीन धंस गई और एक महिला उसके अंदर चली गई। महिला घर के दरवाजे के बाहर एक महिला झाड़ू लगा रही थी। तभी अचानक जमीन फट गई और महिला उसके अंदर समा गई। घटना के दौरान स्थानीय महिलाएं पास में ही खड़ी थी। जिसके चलते मौके पर महिला को बांस के सहारे बाहर निकाल लिया गया। 


कैसे घटी घटना 
इस घटना से लोगों में दहशत है। यहां रहने वाले मोती महतो की पत्नी लक्ष्मी देवी अपने घर के दरवाजे के पास झाड़ू लगा रही थीं कि तभी गोफ बन गया और वह उसमें समा गई। ग्रामीणों ने बताया अच्छी बात यह थी कि घटना के समय आसपास गांव की अन्य महिलाएं खड़ी थी। जिन्होंने लक्ष्मी को बांस के सहारे खींचकर बाहर निकाला। घटना की सूचना पाकर बीसीसीएल के माइनिंग कर्मचारी मौके पर पहुंचे और गोफ को जेसीबी मशीन से भर दिया। 


सांसद के भाई ने जीएम को लगाई फटकार 
धनबाद सांसद ढूल्लू महतो के बड़े भाई शत्रुघ्न महतो घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे। घटना को लेकर बीसीसीएल के स्थानीय जीएम अरिंदम मुस्तफी को फटकार लगायी। उन्होंने ग्रामीणों को तत्काल सुरक्षित स्थान में शिफ्ट कराने और पुनर्वास की व्यवस्था सुनिश्चित करने की मांग की। बीसीसीएल पश्चिमी झरिया क्षेत्र के एजीएम दीपक कुमार के नेतृत्व में एक टीम भेजा गया, जिन्होंने पीड़ित परिवार के रैयत मोती महतो और बंसिधर महतो समेत अन्य को तत्काल क्वार्टर उपलब्ध कराया गया और गोफ की भराई भी कर दी गई है। 

Tags - Dhanbad News Dhanbad News Dhanbad Latest News Dhanbad Hind News