logo

सीएम चंपाई से मिले विधायक इरफान अंसारी, कहा- जामताड़ा को नहीं मिल रही है पर्याप्त बिजली 

IRFAAN.jpeg

रांची 
जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने आज मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन से मुलाकात की। इसमें जामताड़ा में बिजली समस्या से अवगत कराया और बताया कि गर्मी काफी बढ़ गई है। बिजली समस्या से आमजन त्राहिमाम है। इस भीषण गर्मी में लोगों को पर्याप्त बिजली नहीं मिल रही है। इससे लोगों में भारी आक्रोश है और सभी मुझसे शिकायत कर रहे हैं। जामताड़ा एक बड़ा जिला है और लोगों को मुझसे काफी अपेक्षाएं हैं। आए दिन मुझे सभी वर्गों के लोग, छात्र-छात्राएं फोन कर बिजली व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग करते हैं। शाम होते ही बिजली चली जाती है। शहर में तो बिजली मिल जाती है परंतु ग्रामीणों को बिजली नहीं मिल पाती।

 

सीएम ने विभाग को दिया निर्देश 
इरफान ने आगे सीएम से कहा, मैंने यहां के लोगों से वादा किया था कि शहर हो या ग्राम हर जगह पर्याप्त और बराबर बिजली मिलेगी। गांव के लोगों को भी प्रयास बिजली मिले इसे लेकर मैं लगातार प्रयासरत रहता हूं। अब सूबे में आपकी सरकार है तो मैं चाहूंगा कि हमारे जामताड़ा को भी 24 घंटा शहर हो या ग्राम सभी को पर्याप्त बिजली मिले। मौके पर मुख्यमंत्री ने विभाग के एमडी और सेक्रेटरी को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी गरीब और जनता के लिए लगातार संघर्ष करते हैं और लड़ते हैं। जामताड़ा को अधिक से अधिक और पर्याप्त बिजली दी जाए। 

विधायक को मिला ये आश्वासन 

सीएम ने एमडी और सचिव को कहा कि शहर और गांव को बराबर बिजली पहुंचाई जाए। हमारी सरकार अच्छा काम कर रही है तो फिर बिजली के क्षेत्र में ऐसी लापरवाही क्यों? इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। मुख्यमंत्री के निर्देश के तुरंत बाद विभाग ने विधायक इरफान अंसारी को आश्वस्त किया की ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र को बराबर एवं प्रयाप्त बिजली मुहैया कराई जाएगी।

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Champai SorenIRFAN ANSARIJAMTARAelectricity