logo

पैसे देने के नाम पर घर बुलाकर बैंक कर्मचारी के साथ मारपीट, जानें पूरा मामला

ुदल्ो1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रांची में एक बैंक कर्मचारी को घर बुलाकर पीटने का मामला सामने आया है। जहां बंधन बैंक के कर्मचारी राजीव कुमार ने कुछ लोगों पर आरोप लगाया है बकाया पैसे देने के नाम पर घर बुलाकर मेरे साथ मारपीट की गई। मामला 11 सिंतबर का है। राजीव कुमार ने मोना देवी, आरती देवी, बासुदेव प्रसाद, रोहित कुमार समेत कई लोगों पर गोंदा थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। 


3 लाख दिलाया कर्ज 
राजीव ने पुलिस को बताया कि वह बंधन बैंक में गोल्ड लोन दिलाने के लिए जांचकर्ता का काम करते हैं। आरोपी मोना ने उनसे जान पहचान बनाई और झांसा देकर सोना गिरवी रखकर पैसे मांगे। उन्होंने बाजार से ब्याज पर तीन लाख रुपए मोना को दिए। कुछ माह तक उसने किस्त दी। लेकिन फिर बाद में आरोपी मोना ने पैसे देने बंद कर दिए। 


महिला ने भी दर्ज कराई प्राथमिकी 
पीड़ित ने बताया कि मोना पैसा नहीं देने लगी तो राजीव पैसा देने का दवाब बनाने लगे। इस पर उसने 11 सितंबर को अपने घर बुलाया और कुछ लोगों के साथ मिलकर मारपीट की। उस समय राजीव किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागे और थाने में मामला दर्ज करवाया। मोना ने भी गोंदा थाने में मारपीट, छेड़खानी और बच्चे को अगवा करने का आरोप लगाते हुए राजीव कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

Tags - Ranchi News Ranchi Latest News Ranchi News Ranchi Jharkhand Jharkhand Update