logo

झारखंड के दुमका में युवक का अपहरण कर दमभर पीटा, पानी मांगने पर पिलाया पेशाब

कग्लोजज.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
झारखंड के दुमका जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक युवक को कुछ लोगों ने पहले तो बंधक बनाया और फिर जब उसे प्यास लगी तो पानी की जगह पर पेशाब पिलाया गया। आरोपियों ने युवक का सिर पर लोहे की रॉड से वार भी किया है जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लगी है। 35 साल के युवक का अपहरण कर घर में बंधक बनाकर मारपीट करने और पेशाब पिला देने के मामले में जमीन कारोबारी जयपाल राउत उर्फ शिशुपाल राउत, भाई ठेकू राउत, चिंटू हरि, मंटू ओझा, संजय चालक, आदित्य चौरसिया और आनंद प्रकाश के खिलाफ प्राथमिक दर्ज की गई है। यह कार्रवाई पीड़ित विपिन यादव की पत्नी शीला देवी के बयान पर पुलिस ने की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 


युवक की पत्नी शीला देवी ने पुलिस को बताया है कि 11 मई 2024 को शिशुपाल के सहयोगी चिंटू हरि ने विपिन यादव को पीटा और बंधक बनाकर शिशुपाल राउत के घर ले गये। वहां उसके साथ मारपीट की गई। उसने पानी मांगा तो कारोबारी ने उसे पेशाब पिला दिया और उसकी पिटाई कर दी। पूरे वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जिसमें कहा जा रहा है कि जिस तरह से ललन झा को काटा था, उस तरह से तुम्हें भी काटेंगे। 


आरोप है कि ठेकू राउत उर्फ शंभू राउत ने अपना बंदूक विपिन यादव के कमर में लगाकर मुफस्सिल थाना को बुलाकर सौंप दिया। पुलिस ने छानबीन के बाद विपिन यादव को छोड़ दिया था। मुफस्सिल थाना की पुलिस का कहना था कि पूरे मामले की जांच के बाद ही कोई कार्रवाई होगी। एक सप्ताह के बाद पीड़ित की पत्नी ने नगर थाना की पुलिस को आवेदन देकर दोषियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। हालांकि इस घटना को क्यों अंजाम दिया गया है इसकी वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। 
 

Tags - Dumka News Dumka Latest News Dumka Update Dumka News Dumka Jharkhand Crime in Dumka