logo

दुर्गा पूजा में मौज-मस्ती के लिए नहीं थे पैसे, इसलिए डिलीवरी बॉय को लूटा

dele.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
दुमका जिला में सरैयाहाट थाना क्षेत्र के जियाजोर गांव में दो दिन पहले डिलीवरी बॉय के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया था। उस लूटपाट की घटना का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। दरअसल जिस नितेश कुमार का मोबाइल डिलीवरी देने के लिए कूरियर बॉय आया था, उसी नितेश ने लूट की घटना को अंजाम दिलवाया। पांच दोस्तों ने दुर्गा पूजा का खर्चा निकालने के लिए इस घटना को अंजाम दिया था। इसमें एक आरोपी मुकेश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 


क्या है पूरा मामला 
सरैयाहाट थाना क्षेत्र के जियाजोर गांव में 4 अक्टूबर को डिलीवरी बॉय सत्यम राउत सामान देने पहुंचा था। तभी उससे चार नकाबपोश अपराधियों ने एक 33 हजार रुपये का नया मोबाइल फोन और लगभग आठ हजार रुपये कैश छीन लिए। साथ ही अन्य सामान भी लूट लिया। इसी मामले में पुलिस ने एक युवक मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने कूरियर कंपनी का बैग, टैब कवर, एक स्मार्ट फोन और कई अन्य सामान बरामद किया है। 

 


पैसे नहीं थे फिर भी मंगवा लिया फोन 
जानकारी के अनुसार इस लूटपाट को अंजाम दिलवाने वाला नितेश यादव ही है, जिसने एक मोबाइल ऑनलाइन ऑर्डर किया था। नितेश ने अपने अन्य चार साथियों के साथ मिलकर लूटकांड को अंजाम दिया। पैसे नहीं होने के बावजूद नितेश ने एक महंगा मोबाइल जिसकी कीमत 33 हजार रुपये थी, उसे ऑडर किया था। ताकि इस लूटपाट से उनका दुर्गापूजा का खर्च निकल जाए और वह मौज मस्ती कर सकें