logo

पहल : कहीं बाहर जा रहे हैं तो नजदीकी थाने में बता कर जाएं, चोरी की घटना पर लगेगी लगाम

poli.jpg

रांचीः
अक्सर ऐसा होता है कि लोग जब घर से बाहर दो से तीन दिन के लिए जाते हैं तो उस घर में चोरी हो जाती है। खाली घरों पर चोर पहले से निशाना लगाए रहते हैं और मौका पाते ही अपना हाथ साफ कर लेते हैं । लेकिन अब चोरी की घटना पर लगाम लग सकती है अगर आप औप हम जागरूक हो जाएं तो। दरअसल चोरी की घटना पर लगाम लगाने के लिए रांची  पुलिस नए सिरे से पहल कर रही है। रांची पुलिस लोगों से आग्रह कर रही है कि अगर आप घर से कुछ दिनों के लिए बाहर जा रहे हैं तो इसकी सूचना नजदीकी थाने को दें ताकि पुलिस आपके घर की सुरक्षा कर सके।


नजर रखी जा रही चोरों पर 
आपको नजदीकी थाने में यह बताना होगा कि आप कितने दिनों के लिए बाहर जा रहे हैं। कब तक लौटेंगे। जब तक आप वापस नहीं आ जाते तब तक पुलिस की नजर आपके घर पर बनी रहेगी। पुलिस के वरीय पदाधिकारी ने बताया कि आपराधियों पर नजर रखी जा रही है। चोरी करने वाले कई गिरोह सक्रिय हैं और रात को चोरी कर रहे है।  


अपराधियों को नहीं बख्शा जाएगा
रांची पुलिस ने कहा कि किसी भी हाल में अपराधियों को नहीं बख्शा जाएगा। कुछ अपराधियों ने  हाल के दिनों में आपराधिक घटना को अंजाम दिया है लेकिन पुलिस उस पर लगाम लगाने में कामयाब रही है। रांची पुलिस ने कहा कि आने वाले समय में भी अपराधियों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करते रहेगी।