logo

बॉयफ्रेंड से बहस के बाद किले से गिरकर गृह मंत्रालय के अधिकारी की बेटी की मौत, बेवफाई पर हुआ था झगड़ा!

aakri.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक छात्रा ने किले से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। छात्रा बीए-एलएलबी की थर्ड ईयर की स्टूडेंट थी। मृतका छात्रा की पहचान 21 वर्षीय आकृति भदौरिया के रूप में हुई है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि आकृति का बॉयफ्रेंड उसे कई महीनों से धोखा दे रहा था। बॉयफ्रेंड आदित्य शर्मा ने दो महीने पहले ही किसी दूसरी युवती से शादी कर ली है। इसके बाद भी छात्रा से रुपये तक ऐंठता था। घटना वाले दिन जब छात्रा को शादी के बारे में पता लगा तो उसने सोमवार को पहले तो फोन पर बॉयफ्रेंड से झगड़ा किया। इसके बाद वह यूनिवर्सिटी से सीधे किले पहुंच गई। किले पर छात्रा के साथियों ने बॉयफ्रेंड को बुलाया। बॉयफ्रेंड यहां भी छात्रा से झगड़ा करने लगा, छात्रा ने उसके सामने ही किले की दीवार से तलहटी में छलांग लगा दी। 


पिता गृह मंत्रालय में हैं 

आकृति के पिता संजय सिंह भदौरिया गृह मंत्रालय में सुरक्षा अधिकारी हैं। महाराजपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुष्कर कॉलोनी में रहने वाले संजय सिंह भदौरिया भारतीय सेना से रिटायर होने के बाद गृह मंत्रालय में बतौर सुरक्षा अधिकारी नियुक्त हो गए। वह दिल्ली में ही रहते हैं। परिवार ग्वालियर में रहता है। घरवालों का कहना है कि छात्रा को धोखा दे रहे युवक ने ही उसे किले की दीवार से धक्का दिया है। पुलिस युवक की तलाश कर रही है। 


आकृति ने फोन कर बुलाया था
बताया जाता है कि आकृति सोमवार को यूनिवर्सिटी पहुंची तभी उसने आदित्य को फोन लगाया। फोन पर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। आकृति के दोस्तों को भी इस बारे में पता था। आकृति अपने दोस्तों से किले जाने की बात कहकर निकल आई। सहपाठियों को लगा कि वह कुछ गलत कदम न उठा ले, इसके चलते वह लोग भी यहां पहुंच गए। आकृति सहस्त्रबाहु के मंदिर परिसर में किले की दीवार के पास बैठकर रो रही थी। तभी साथियों ने आदित्य को फोन कर बुला लिया। आदित्य दोस्त के साथ यहां पहुंचा। आदित्य उससे झगड़ने लगा। आकृति ने उसी के सामने किले की दीवार से छलांग लगा दी। तलहटी में गिरते ही उसकी मौत हो गई। तब तक आदित्य वहां से भाग गया। हालांकि पुलिस ने आदित्य को ढूंढ कर उसे हिरासत में ले लिया है। बॉयफ्रेंड से पूछताछ चल रही है। 

Tags - Madhya Pradesh news Madhya Pradesh news Madhya Pradesh latest news Madhya Pradesh update