logo

बराकर ओवरब्रिज पर कार और बाइक में जोरदार टक्कर, मौके पर एक की मौत

nirsa.jpeg

निरसा

शनिवार देर रात बराकर ओवरब्रिज पर चिरकुंडा से बराकर की ओर जा रही स्विफ्ट डिजायर कार और बाइक में जोरदार टक्कर हो गयी। बाइक विपरीत दिशा से आ रही थी। इस टक्कर में बाइक चालक, गोपालपुर पंचायत निवासी अनीश कुमार सिंह (21) की मौत हो गयी। दोनों वाहनों की जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटना स्थल पहुंचे। तब तक कार चालक कार लेकर भागने की फिराक में था। लेकिन लोगों ने पीछा कर उसे बंगाल बॉर्डर के पास पकड़ लिया। तब तक वहां चिरकुंडा पुलिस भी पहुंच चुकी थी। चिरकुंडा पुलिस ने क्षस्तक्षेप कर कार एवं उसमें सवार सभी पांच युवकों को पकड़कर थाने लाया। 

परिवार का अकेला कमाऊ सदस्य था अनीश 

दूसरी ओर, स्थानीय लोगों ने घायल अनीश कुमार सिंह को किसी तरह पास के नर्सिंग पहुंचाया। लेकिन तब तक अनीश दम तोड़ चुका था। चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक अनीश के पिता अजय सिंह ने बताया कि हादसे के बाद अनीश ने फोन कर इसकी सूचना दी कि उसका एक्सीडेन्ट हो गया है। वो आनन-फानन में हॉस्पिटल पहुंचे। लेकिन तब तक अनीश की मौत हो चुकी थी। अनीश सिंह बड़ी बहन से मिलकर बराकर से वापस लौट रहा था। वह परिवार का अकेला कमाऊ सदस्य था। 

झामुमो ने दी आंदोलन की चेतावनी
इधर घटना के बाद से पूरे परिवार का रो-रो के बुरा हाल है। घटना की सूचना पर जिप सदस्य गुलाम कुरैशी भी थाना पहुंचे। उन्होंने कहा कि घटना बीती रात की है। लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है। ना कोई वरीय अधिकारी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे हैं। उन्होंने पुलिस से तत्काल कार्रवाई की मांग की है। अन्यथा झारखंड मुक्ति मोर्चा आंदोलन के लिए बाध्य होगा।